scriptइस होटल ने 800 लोगों की जिंदगी कर दी बर्बाद, पुलिस ने की कमरे की छानबीन तो मिला… | Hidden camera found in 30 hotel's room in south korea | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इस होटल ने 800 लोगों की जिंदगी कर दी बर्बाद, पुलिस ने की कमरे की छानबीन तो मिला…

होटल के कमरे में कुछ इस तरह से फिट किए जाते थे खूफिया कैमरे
1600 लोगों में 50 फीसदी पुरूष हुए इसके शिकार
दर्शकों के लिए लाइव वीडियो की भी थी सुविधा

Mar 22, 2019 / 11:01 am

Arijita Sen

Demo pic

इस होटल ने 800 लोगों की जिंदगी कर दी बर्बाद, पुलिस ने की कमरे की छानबीन तो मिला…

नई दिल्ली। लोग जब भी कहीं बाहर घूमने के लिए जाते हैं तो ठहरने के लिए ऐसे होटल्स का चुनाव करते हैं जिनकी रेटिंग अच्छी हो। अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन सारी बातों का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है। अक्सर होटल के कमरों में कैमरा छिपाकर रखा जाता है और लोगों के निजी पलों को इनमें कैद कर वेबसाइट्स पर बेच दिया जाता है। यह समस्या बहुत ही आम है जिससे सावधान रहने की आवश्यकता है।

Hidden camera

हाल ही में एक ऐसा मामला आया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां 30 होटलों के 42 कमरों में कैमरे को छिपाकर रखा गया और कपल्स के निजी पलों को कैद कर लिया गया।

Hotel in South Korea

मामला साउथ कोरिया का है जहां इन होटलों के कमरों में लगे हेयरड्रायर होल्डर, वॉल सॉकेट और डिजिटल टीवी बॉक्स में पहले कैमरे को अच्छे से फिट कर दिया गया और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें बेचा गया।

Arrest

सूत्रों के मुताबिक, वहां की पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना का शिकार 800 से ज्यादा कपल्स हुए हैं। खुफिया कैमरे की मदद से लोगों के निजी पलों का वीडियो बनाया गया और लाइव स्ट्रीमिंग भी की गई। इन्हें एक ऐसे वेबसाइट पर डाला गया जिनमें 4 हजार सदस्य हैं। इन वीडियो को देखने के बदले दर्शकों से कुल 44 डॉलर तक महीने के हिसाब से वसूले जाते थे। हालांकि अब पुलिस ने इस मामले से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Hot On Web / इस होटल ने 800 लोगों की जिंदगी कर दी बर्बाद, पुलिस ने की कमरे की छानबीन तो मिला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो