scriptपाक पीएम इमरान को एक इंजेक्शन से नर्स में दिखी हूर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल | Imran Khan Trolled for his Statement,He said Nurses Turn Hoors for him | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पाक पीएम इमरान को एक इंजेक्शन से नर्स में दिखी हूर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Imran Khan Trolled : चुनाव प्रचार के दौरान स्टेज से गिर जाने से चोटिल हो गए थे इमरान खान
दोबारा दर्द से निजात पाने के लिए इमरान ने डॉक्टरों से वैसा ही इंजेक्शन लगाने को कहा था

नई दिल्लीJan 28, 2020 / 12:55 pm

Soma Roy

khan.jpg

Imran Khan Trolled

नई दिल्ली। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak PM Imran Khan) अक्सर अपने बेतुके बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनके बड़बोले बोल के चलते वे लोगों की आलोचना के शिकार हो रहे हैं। दरअसल इमरान खान के हाल ही में वायरल एक वीडियो में वे एक नर्स को हूर बताते नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि वे एक बार स्टेज से गिर गए (fallen from stage) थे और दर्द से परेशान थे। तब डॉक्टर ने उन्हें एक इंजेक्शन लगाया था जिससे उन्हें अस्पताल की नर्सें (nurses) हूर जैसी नजर आने लगी थीं।
निर्भया केस : दोषी पवन ने ‘दरिंदा’ के जरिए बयां की दरिंदगी की कहानी, जेल में रहकर बनाएं स्केच

मालूम हो कि इमरान साल 2013 में चुनाव प्रचार के दौरान स्टेज से नीचे गिर गए थे। तब उन्हें खानूम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दर्द से निजात दिलाने के लिए उन्हें एक इंजेक्शन लगाया गया था। जिससे उन्हें काफी राहत मिली थी। इसके बाद से ही उन्हें हॉस्पिटल (hospital) की नर्सें हूर जैसी दिखने लगी थीं। हाल ही में वायरल एक वीडियो में इमरान डॉक्टरों ने दोबारा वही इंजेक्शन लगाने को कहते हैं, लेकिन वे इससे इंकार कर देते हैं। ऐसे में इमरान उन्हें धमकी तक दे डालते हैं। हालांकि बाद में इमरान ने अस्पताल और डॉक्टरों की तारीफ भी की।
nurse_1.jpg
इमरान खान के इस ट्विटर वीडियो को पाकिस्तानी न्यूज चैनल एंकर नायला ने ट्विटर पर इस शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इमरान की जमकर आलोचना की। साथ ही लिखा, नर्सों में हूर देखने के लिए पीएम इमरान सिर्फ एक इंजेक्शन चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी पाक पीएम को जमकर भला-बुरा कह रहे हैं।

Home / Hot On Web / पाक पीएम इमरान को एक इंजेक्शन से नर्स में दिखी हूर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो