scriptफीचर हटाने को लेकर Instagram हुआ ट्रोल, लोग बोले- फिर क्या है ऐप का मतलब | instagram gets trolled on twitter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फीचर हटाने को लेकर Instagram हुआ ट्रोल, लोग बोले- फिर क्या है ऐप का मतलब

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

नई दिल्लीOct 08, 2019 / 04:59 pm

Prakash Chand Joshi

instagram

नई दिल्ली: आपने देखा होगा कि आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी किसी को ट्रोल किया जा रहा है, तो कभी किसी वीडियो को काफी शेयर किया जाता है। इसी कड़ी में लोगो अब ट्विटर पर इंस्टाग्राम को ट्रोल कर रहे हैं। चलिए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

insta1.png

इंस्टाग्राम ने अपनी ऐप से ‘Activity Feed’ से ‘Following’ टैब हटाने का फैसला किया है। मतलब कि अब तक ये नहीं देख पाएंगे कि आप जिन्हें फॉलो करते हैं उन्होंने किस फोटो को लाइक, कमेंट किया है। साथ ही उन्होंने किस नए प्रोफाइल को फॉलो किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त महीने से ही कंपनी ने धीरे-धीरे कुछ यूजर्स के प्रोफाइल में ये बदलाव करना शुरु कर दिया है। इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर इंस्टग्राम को जमकर ट्रोल किया।

insta2.png

लोग इस फीचर के बंद होने से काफी नराज और निराश हैं। कई यूजर्स ने तो लिखा कि अब वो लोगों को Stalk नहीं कर पाएंगे। वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि अब इंस्टाग्राम का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। मतलब कुल मिलाकर लोग इस फीचर के हटने से परेशान है। उनका कहना है कि ये फीचर नहीं हटना चाहिए था। लेकिन अब कंपनी इस पर फैसला ले चुकी है।

Home / Hot On Web / फीचर हटाने को लेकर Instagram हुआ ट्रोल, लोग बोले- फिर क्या है ऐप का मतलब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो