scriptCoronavirus से लड़ने वाले ईरानी डॉक्टर्स ने ‘मीका के गाने’ पर हिलाई कमरियां, वायरल हुआ Video | Iranian doctors dance viral video | Patrika News

Coronavirus से लड़ने वाले ईरानी डॉक्टर्स ने ‘मीका के गाने’ पर हिलाई कमरियां, वायरल हुआ Video

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2020 03:00:48 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

कोराना वायरस ( CoronaVirus ) अब दुनिया के पचास से ज्यादा देशों में फैल चुका है। ईरान में भी कोरोना वायरस अब तक 100 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ने पूरी दुनिया के लोगों की नींद उड़ा रखी है। वहीं इस खतरनाक वायरस का डटकर सामना कर रहे डॉक्टर्स ( Doctors ) खूब हिम्मत दिखा रहे है। दुनियाभर के डॉक्टर्स बगैर अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों को ठीक करने में जुटे हुए है।

डॉक्टर्स की हिम्मत को इसलिए भी सराहा जा रहा है क्योंकि उनके पास कोरोना से निपटने के लिए कोई वैक्सीन मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी वो हार नहीं मान रहें बल्कि इस मुसीबत का डटकर सामना कर रहे है। चीन ( China ) के बाद इटली ( Italy ) और ईरान ( Iran ) में यह संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

प्यार की अनोखी कहानी,गर्लफ्रैंड की खोज में 2 हजार किमी. पैदल चला बाघ..लोग बोले- इसे कहते है असली दीवाना

एक रिपोर्ट के मुताबिक ईरान ( Iran ) में अब तक कोरोना वायरस से 107 लोगों की मौत हो चुकी है। ईरान में मरीजों का मनोबल न टूटे इसके लिए यहां के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ अपनी तरफ से हर कोशिश कर रहा है, ताकि लोग जल्द से जल्द ठीक हो अपने घर पहुंच सकें।

https://twitter.com/hashtag/Iran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टर्स की इसी जिंदादिली से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल ईरान के अस्पताल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें डॉक्टर डांस करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए यह वीडियो लोगों को काफी लुभा रहे है।
लड़के ने कहा- ‘सुबह ही चीन से आया हूं, खाली हो गई पूरी मेट्रो

https://twitter.com/hashtag/Coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ईरान के कई स्वास्थ्य कर्मचारी अपने काम के बोझ और मरीजों का उत्साह बढ़ाने के लिए डांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल स्टाफ डांस कर रहा है। एक वीडियो की खास बात ये है कि डॉक्टर्स मीका के सॉन्ग ”हवा-हवा” पर थिरक रहे है।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि डॉक्टर्स ( Doctors ) ने मीका के ही गाने पर ही डांस किया है या नहीं। खैर जो भी हो मगर इन डॉक्टर्स ने इस मुसीबत की घड़ी में भी अपने काम के प्रति गज़ब का जुनूून दिखाया है। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो