scriptVideo: लॉकडाउन में क्रिकेट छोड़ बार्बर बन गए इरफान पठान, अब्बा की बनाई दाढ़ी | Irfan Pathan Shave Fathers Beard, VIDEO Goes Viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Video: लॉकडाउन में क्रिकेट छोड़ बार्बर बन गए इरफान पठान, अब्बा की बनाई दाढ़ी

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है, ऐसे में लोग अपने घरों में बैठ कई तरह के मजेदार काम कर रहे हैं। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं।

Apr 03, 2020 / 10:05 pm

Vivhav Shukla

irfan_pathan.jpg
नई दिल्ली : कोरोनावायरस (CoronaVirus) ने भारत में कोहराम मचा रखा है। सभी लोग इस वायरस की वजह से डरे हुए हैं। वही सरकार ने इसके संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील कही जा रही है।लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का पालन करते हुए आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक घरों में बंद है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) घर में अब्बा की हजामत करते नजर आए।
कोरोना: द्वितीय विश्व युद्ध अब सबसे साफ हुई धरती की हवा, ओजोन लेयर भी बेहतर

इस वीडियो को खुद इरफान पठान (Irfan Pathan) ने टिकटाप पर पोस्ट किया है। वीडियो में इरफान कह रहे हैं कि अब्बा को दुकान पर जाकर दाढ़ी बनावाना बहुत पसंद है लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से ये फिलहाल संभव नहीं है। इसलिए बस एक ही ऑप्शन बचा है और ‘ वह मैं हूं’।
कोरोना: क्या WHO ने दी है पत्तागोभी न खाने की सलाह? जानें क्या है सच्चाई

वीडियो में दिख रहा है कि जब इरफान अपने अब्बा की दाढ़ी बना लेते हैं तो उनको आईना दिखाकर छते हैं कि कैसा लग रहा है। जिसके जवाब में अब्बा बोलते हैं कि बहुत अच्छा लग रहा है। इरफान का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर इस वीडियो पर ढ़ेरों कमेंट कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / Video: लॉकडाउन में क्रिकेट छोड़ बार्बर बन गए इरफान पठान, अब्बा की बनाई दाढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो