scriptसंसद में चल रही थी गंभीर चर्चा, किरण खेर जीभ निकाल कर रहीं थी ये काम | Kirron Kher trolled for his weird expression in lok sabha | Patrika News
हॉट ऑन वेब

संसद में चल रही थी गंभीर चर्चा, किरण खेर जीभ निकाल कर रहीं थी ये काम

चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अजीबोगरीब हरकत करती नजर आ रही हैं।

Jan 10, 2019 / 04:03 pm

Vinay Saxena

kirron kher

संसद में चल रही थी गंभीर चर्चा, किरण खेर जीभ निकाल कर रहीं थी ये काम

नई दिल्ली: चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर संसद में चल रही गंभीर चर्चा के दौरान अपनी अजीबोगरीब हरकत के लिए चर्चा में हैं। किरण की इस हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूजर्स ने किरण को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने तो किरण को ‘एक्सीडेंटल एमपी’ तक कह डाला।
गंभीर चर्चा के दौरान किरण खेर ने संसद में की ये हरकत

बता दें, संसद में कार्यवाही के अक्सर नेता अपनी अजीब हरकत के लिए चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसद में आंख मारने का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अजीबोगरीब हरकत करती नजर आ रही हैं।
साड़ी दिखाई तो कभी जीभ बाहर निकाली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो बीते मंगलवार का है, जब लोकसभा में आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग को अतिरिक्त 10% आरक्षण देने संबंधी 124वें संविधान संशोधन विधेयक पर बहस हो रही थी। इस गंभीर चर्चा के दौरान किरण खेर किसी को अपनी साड़ी दिखा रही थीं। यही नहीं वह कभी अपनी जीभ बाहर निकाल रही थीं तो कभी मजाकिया एक्प्रेशन देती हुई नजर आईं।

Home / Hot On Web / संसद में चल रही थी गंभीर चर्चा, किरण खेर जीभ निकाल कर रहीं थी ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो