scriptविवादों से गहरा रिश्ता है आलिया के इस Co Star का, कई बार लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप | know unknown facts about ali zafar on his birthday | Patrika News
हॉट ऑन वेब

विवादों से गहरा रिश्ता है आलिया के इस Co Star का, कई बार लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप

ये उस समय चर्चा में आए जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

May 18, 2018 / 02:11 pm

Priya Singh

know unknown facts about ali zafar on his birthday

विवादों से गहरा रिश्ता है आलिया के इस Co Star का, कई बार लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लाहौर में आज ही के दिन सन 1980 को अली जफर का जन्म हुआ था। पाकिस्तान के रहने वाले अली जफर की फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी है। जानकारी के लिए बता दें, 2004 में हुक्का-पानी एल्बम से अली ने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी। और बात करें बॉलीवुड की तो उन्होंने फिल्म तेरे बिन लादेन से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उनका पहला गाना ‘जुगनुओं से भरे’ था। अली जफर ने ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘चश्मेबद्दूर’, ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ और ‘किल दिल’ फिल्म में काम किया। निजी जिंदगी की बात करें तो अली ने आएशा फाजली के साथ शादी की जो कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की दूर की रिश्तेदार हैं। इस तरह अली जफर रिश्ते में आमिर खान के जीजा हैं। अली के एक बेटा अजान और बेटी अलीजा हैं। बता दें, साल 2013 में अली जफर को मोस्ट सेक्सिएस्ट मेन ऑफ प्लैनेट के लिए चुना गया था. जबकि साल 2012 में वो दूसरे स्थान पर रहे थे. बहुत कम लोग ये जानते हैं कि अली जफर एक पेंटर भी हैं और शौकिया तौर पर पेंटिंग बनाते हैं।
know unknown facts about ali zafar on his birthday
सिंगर, कंपोजर, एक्टर, पेंटर इतनी सारी खूबियों से भरे अली अक्सर विवादों में रहते हैं हाल ही में अली जफर उस समय चर्चा में आए जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मीशा ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे इंडस्ट्री के सहकर्मी अली जफर ने मेरा एक से ज्यादा बार यौन शोषण किया है। मीशा के अलावा कई और महिलाओं ने भी अली के खिलाफ मोर्चा खोला। जर्नलिस्ट महाम जावेद ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक बार अली ने उनकी कजिन को जबरदस्ती किस कर लिया था। इतना ही नहीं, वे उसे रेस्टरूम में भी खींच ले गए थे।’ महाम ने कहा कि किस्मत से कजिन के फ्रेंड्स भी वहीं थे, जिन्होंने अली को वहां से धक्का देकर हटाया। इसके बाद अली जफर सुर्खियों में रहने लगे थे इन्हीं आरोपों के बीच एक मेकअप आर्टिस्ट लीना घानी ने ट्वीट कर लिखा, ‘मीशा ने बिना किसी डर के अली के चेहरे से नकाब हटा दिया। मैं उनके साथ हूं। तुम अकेली नहीं हो मीशा।’ लीना यहीं नहीं रुकी। उन्होंने अली पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी कहानी बताई थी। बॉलीवुड में आने से पहले वो कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं।
know unknown facts about ali zafar on his birthday

Home / Hot On Web / विवादों से गहरा रिश्ता है आलिया के इस Co Star का, कई बार लग चुका है यौन उत्पीड़न का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो