scriptबीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को पुलिस ने लिया हिरासत में, CAA के समर्थन में निकाल रहे थे रैली | Kolkata Police arrested Kailash Vijayvargiya | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को पुलिस ने लिया हिरासत में, CAA के समर्थन में निकाल रहे थे रैली

बीजेपी नेता सीएए के समर्थन में निकालने जा रहे थे रैली
पुलिस ने कहा बिना इजाजत की जा रही थी रैली

नई दिल्लीFeb 07, 2020 / 04:19 pm

Prakash Chand Joshi

Kolkata Police arrested Kailash Vijayvargiya

Kolkata Police arrested Kailash Vijayvargiya

नई दिल्ली: जहां देश में एक तरफ देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) के विरोध में धरना-प्रदर्शन पिछले 50 दिनों से भी ज्यादा समय से जारी है, तो वहीं बीजेपी ने सीएए के समर्थन में कोलकाता में रैली निकाल रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया गया है।

आखिर भारतीय वैज्ञानिकों ने खोज निकाला ‘कोरोना वायरस’ का तोड़! इस ‘वैक्सीन’ से होगा खात्मा

रैली की शुरुआत कोलकाता ( Kolkata ) के फेरी से होनी ही वाली थी कि पुलिस ने सभी नोताओं को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस की मानें तो उन्होंने इस रैली के लिए इजाजत नहीं ली थी। पुलिस का कहना है कि ‘भाजपा नेता पुलिस की अनुमति के बिना कथित रूप से मार्च आयोजित करना चाहते थे जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और स्थान से दूर ले जाया गया।’ दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय नागरिकता संशोधन कानून के समर्थ में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे। लेकिन उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

https://twitter.com/ANI/status/1225715907588046848?ref_src=twsrc%5Etfw

कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) मुकुल रॉय के साथ सीएए के समर्थन में रैली निकालने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने विजयवर्गीय और मुकुल रॉय दोनों को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब, है कि सीएए लागू होने के बाद देश के कोने-कोने में जमकर विरोध-प्रदर्शन हुए। इसके बाद अब बीजेपी सीएए के समर्थन में रैलियां निकाल रही हैं।

Home / Hot On Web / बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को पुलिस ने लिया हिरासत में, CAA के समर्थन में निकाल रहे थे रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो