scriptपैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद… | lady gives a job to homeless man but he done something strange | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद…

अमेरिका के मिनिसोटा में रहने वाली एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एक्सपीरियंस शेयर किया है जिसे जानकर किसी को भी हैरानी होगी।

Mar 17, 2019 / 11:47 am

Vineet Singh

american lady

पैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद…

नई दिल्ली: अमेरिका America के मिनिसोटा में कैफे चलाने चलाने वाली महिला के साथ एक चौंकाने वाला वाकया हुआ है जिसके बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी। दरअसल महिला ने एक शख्स को नौकरी पर रखा था फिर दो हफ्ते बाद इस शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे यह महिला हैरान हो गयी।
19 साल की उम्र से इस महिला को डस रहा है सांप, आज तक नहीं छोड़ा पीछा

बता दें कि मिनियापोलिस शहर में रहने वालो सेसिया अबिगेल नाम की यह महिला एक कैफे चलाती है जिसमें छोटा सा स्टाफ काम करता है। दरअसल सेसिया नाम की इस महिला का कैफे बहुत बड़ा नहीं है और वो ज़्यादा पैसे अफोर्ड नहीं कर सकती हैं, इसी वजह से उन्होंने एक छोटा सा स्टाफ रखा हुआ था।
यह साल 2016 की बात है जब इस कैफे में एक शख्स आया और सेसिया से कुछ पैसे मांगने लगा और कहा कि वो बेघर है और उसके पास खाने के भी पैसे नहीं है। मार्कस नाम के इस शख्स ने महिला को बताया है कि उसका आपराधिक बैग्राउंड है और इस वजह से कोई उसे नौकरी पर नहीं रखता है और इसी वजह से उसके पास खाने और रहने के पैसे नहीं हैं।
इसके जवाब महिला ने उसे कहा कि वो उसे पैसे नहीं दे सकती क्योंकि वो बहुत मेहनत से आते हैं लेकिन महिला ने उसे जॉब का ऑफर दिया जिससे ये शख्स खुश हो गया और बोला कि खाने के लिए वो कुछ भी कर सकता है। इस शख्स का आपराधिक बैग्राउंड होने का बाद भी महिला ने उसे जॉब पर रखने का रिस्क लिया।
‘ओम’ शब्द के उच्चारण से यहां फूट पड़ता है फव्वारा, Viral हो रहे इस Video की सच्चाई जानिए

दो हफ्ते बीतने के बाद इस महिला ने मार्कस को उसके काम का मेहनताना देने का फैसला किया और जब सेसिया उसे पैसे देने गयीं तो शख्स ने कुछ ऐसा काम किया जिससे वो हैरान रह गयीं। दरअसल जब महिला ने मार्कस को पैसे दिए तो उसने तुरंत जाकर सेसिया के कैफे में ही वो पैसे देकर खाना खरीद लिया। यह देखकर सेसिया बेहद ही भावुक हो गयीं और उन्हें समझ में आया कि उनका फैसला बिल्कुल सही था।

Home / Hot On Web / पैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो