scriptसपनों का शहज़ादा ढूंढने पकिस्तान पहुंची थी खूबसूरत ऑस्ट्रेलियन लड़की, जीते जी नर्क से हुआ सामना | lady got stuck in pakistan for long time | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सपनों का शहज़ादा ढूंढने पकिस्तान पहुंची थी खूबसूरत ऑस्ट्रेलियन लड़की, जीते जी नर्क से हुआ सामना

हम आपको ऑस्ट्रेलिया की एक बेहद ही खूबसूरत लकड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो पाकिस्तान में अपने सपनों का शहज़ादा ढूंढने आयी थी लेकिन यहां पर उसके साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया गया जिसके बारे में जानकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

नई दिल्लीMar 01, 2019 / 01:28 pm

Vineet Singh

lady stuck in pakistan

सपनों का शहज़ादा ढूंढने पकिस्तान पहुंची थी खूबसूरत ऑस्ट्रेलियन लड़की, जीते जी नर्क से हुआ सामना

नई दिल्ली: पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्ते हमेशा से तल्ख़ रहे हैं लेकिन जैसे विदेशी सैलानियों को भारत घूमना पसंद है वैसे ही वो पाकिस्तान में भी जाते हैं ऐसे में आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया की एक बेहद ही खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो पाकिस्तान में अपने सपनों का शहज़ादा ढूंढने आयी थी लेकिन यहां पर उसके साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया गया जिसके बारे में जानकार किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।
इस खबर में हम आपको लारा हॉल नाम की एक खूबसूरत ऑस्ट्रेलियन वकील के बारे में बताने जा रहे हैं। यह लड़की सोशल मीडिया की मदद से अपने सपनों का शहज़ादा ढूंढ रही थी। लेकिन उसके सामने ऐसी खौफनाक हकीकत आयी जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। साथ ही इस वाकये ने उसे अंदर तक तोड़ कर रख दिया। लारा हॉल ने फेसबुकपर अपने साथ हुई इस खौफनाक घटना को साझा किया है जिसे लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।
लारा को सोशल मीडिया पर एक शख्स मिला जिसका नाम सज्जाद था और वो पाकिस्तान के लाहौर में रहता था। लारा इस शख्स को अपना दिल दे बैठीं इसके बाद सज्जाद ने उसे अपने घर की कुछ तस्वीरें दिखाईं जो पाकिस्तान के लाहौर में स्थित था। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लारा को सज्जाद ने जो तस्वीरें दिखाई थीं वो घर बेहद ही आलीशान था जिसे देखने के बाद वो अपने आप को रोक ना सकीं और पाकिस्तान आने का फैसला लिया। बता दें कि सज्जाद ने लारा को एक आलीशान ज़िंदगी देने का वादा किया था।
आपको बता दें कि जब 30 साल की लारा पाकिस्तान के लाहौर पहुंची तो उनके सारे सपने टूट गए क्योंकि सज्जाद नाम के जिस शख्स ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान बुलाया था वो धोखेबाज़ निकला साथ उसने लारा को अपने आलीशान घर की जो तस्वीर भेजी थी वो भी झूठी निकली। लारा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि जब वह सज्जाद के घर पहुंची तो उनके होश उड़ गए क्योंकि उन्हें अपने सामने एक गंदा घर दिखा जिसमें कूड़ा बिखरा हुआ था। बस यहीं से लारा के ऊपर यातनाओं का सिलसिला जारी हुआ।
सज्जाद नाम के इस शख्स ने लारा के साथ जानवरों जैसा सलूक किया और उनके साथ कई बार बलात्कार किया सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सज्जाद के भाई ने भी लारा के साथ कई बार रेप करने की कोशिश की। इस दौरान लारा को महिलाओं से जुड़े हुए हाईजीन उत्पादों का इस्तेमाल भी नहीं करने दिया जाता था। इसके साथ ही लारा को कई बार भूखा रखा जाता था। अपने साथ हो रही इन चीज़ों ने लारा को तोड़ कर रख दिया था।
इसके बाद सज्जाद ने लारा के ऊपर शादी करने और अपना धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया लकिन लारा ने ऐसा करने से मना कर दिया और ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूतावास और उच्चायोग से संपर्क किया लेकिन लारा की प्रतिक्रया को ठुकरा दिया गया। लारा को बताया गया कि उसे पुलिस को फोन करना चाहिए लेकिन वो इतना डर गयीं थीं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि लारा का 30 दिन का वीजा खत्म हो गया था।
इसके बाद लारा AFOHS क्लब के मुख्य कार्यकारी डॉ कैसर रफीक से मिली जो उन्हें नजदीकी स्टेशन पर ले गए और उसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया दूतावास की मदद से पाकिस्तान से निकलने में कामयाब रहीं। आपको ये जानकार हैरानी होगी ये सिलसिला एक महिला की वजह से शुरू हुआ था जिसने लारा से सज्जाद की दोस्ती करवाई थी और लारा इन चक्करों में फंस गयी थीं।

Home / Hot On Web / सपनों का शहज़ादा ढूंढने पकिस्तान पहुंची थी खूबसूरत ऑस्ट्रेलियन लड़की, जीते जी नर्क से हुआ सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो