scriptबोर्ड एग्जाम में बेटे को मिले 60 प्रतिशत मार्क्स तो मां ने कही ऐसी बात, हर अभिभावक को लेनी चाहिए सीख | lady shares his sons board exam result on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बोर्ड एग्जाम में बेटे को मिले 60 प्रतिशत मार्क्स तो मां ने कही ऐसी बात, हर अभिभावक को लेनी चाहिए सीख

लड़के को बोर्ड एग्जाम में मिले थे 60 प्रतिशत नंबर
लड़के की मां ने सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी
लोग जमकर शेयर कर रहे हैं इस महिला का पोस्ट

May 10, 2019 / 04:30 pm

Vineet Singh

board result

बोर्ड एग्जाम में बेटे को मिले 60 प्रतिशत मार्क्स तो मां ने कही ऐसी बात, हर अभिभावक को लेनी चाहिए सीख

नई दिल्ली: अभी हाल ही में बोर्ड एग्जाम के नतीजे ( Board exam results ) आए हैं जिनमें बहुत सारे बच्चों ने काफी अच्छा स्कोर किया है। इन नतीजों में कई सारे बच्चे ऐसे हैं जिन्होंने 97 और 99 प्रतिशत अंक पाए हैं। इस सब के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप जहां हैरान हो जाएंगे।
वायरल पोस्ट में दावा पीएम मोदी के मेकअप पर खर्च होते हैं 80 लाख रुपये, यहां जाने सच्चाई

आजकल सोशल मीडिया पर एक महिला ने तहलका मचाया हुआ है, दरअसल इस महिला के बच्चे ने 10 वीं बोर्ड की परीक्षा ( board exam ) दी थी और इस परीक्षा के जब नतीजे आए तो महिला ने जो किया उसे देखकर आपको जितनी हैरानी होगी उतना ही गर्व होगा।
दरअसल इस लड़की के बेटे को 10 वीं के एग्जाम में 60 प्रतिशत अंक मिले थे लेकिन महिला ने इस बात पर ज़रा भी ऐतराज नहीं जताया बल्कि उन्होंने अपने बेटे के अंको को बड़ी सफलता बताया और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी।
दरअसल वंदना सूफी कटोच नाम की महिला ने फेसबुक पर 6 मई को एक पोस्ट लिखी थी, जिसे अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से भी ज्यादा शेयर मिल चुके हैं। वंदना ने इस पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपने बेटे को जूझते हुए देखा है, इसलिए वो खुश हैं कि उनका बेटा 60 फीसदी नंबर से पास हुआ है।
12वीं कक्षा में इतने नंबर आए कि प्रशासन ने छात्रा को बना दिया एक दिन का कमिश्नर

वंदना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘मुझे अपने बेटे पर 10वीं बोर्ड में 60 प्रतिशत नंबर लाने पर गर्व है। जी हां, मैं जानती हूं ये 90 नहीं है। लेकिन इससे मेरी खुशी में कोई कमी नहीं आएगी। क्योंकि मैंने उसे जुझते देखा है। हालात ऐसे थे कि वो कुछ सब्जेक्ट्स छोड़ने को तैयार था। फिर आखिर के डेढ़ महीने में उसने तैयारी करने की ठानी, जिसका नतीजा सामने है। आमेर और उसके जैसे बाकी छात्र, इस दुनिया में अपना कोर्स खुद चुनें। अपने अंदर की अच्छाई, जिज्ञासा और ज्ञान को जगाए रखें। और हां, अपना सेंस ऑफ ह्यूमर भी! वंदना के इस पोस्ट को लेकर लोग जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं और उनसे और अभिभावकों को सीख लेने की बात कह रहे हैं।

Home / Hot On Web / बोर्ड एग्जाम में बेटे को मिले 60 प्रतिशत मार्क्स तो मां ने कही ऐसी बात, हर अभिभावक को लेनी चाहिए सीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो