पैसे के लालच में महिला ने अपने ही बच्चे को बनाया खिलौना और करने लगी घिनौना काम फिर...

पैसे के लालच में महिला ने अपने ही बच्चे को बनाया खिलौना और करने लगी घिनौना काम फिर...

Vineet Singh | Publish: Mar, 17 2019 02:13:08 PM (IST) हॉट ऑन वेब

ज्यादा पैसे के कमाने के लालच में लोग किस हद तक गुज़र जाते हैं वो आप इस खबर में जान जाएंगे।

नई दिल्ली: पैसे कमाने के लिए लोग कई तरह की जॉब करते हैं जिनमें कुछ अच्छी होती हैं और कुछ बुरी होती हैं लेकिन एक महिला ने ज़्यादा पैसे कमाने के लालच में ऐसा कदम उठा लिया जो बेहद ही शर्मनाक और अमानवीय था। दरअसल इस महिला ने अपने ही 4 साल के बच्चे का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए किया है।

साबुन खाकर उसका रिव्यू देती है ये लड़की, हज़ारों की संख्या में है फॉलोवर्स

यह मामला यूक्रेन ukrain का है जहां पर एक 26 साल की महिला के घर पर जब पुलिस वालों ने जब छापा मारा तो वो भी हैरान रह गए। दरअसल इस महिला के कंप्यूटर से पुलिस को ढेर सारे आपत्तिजनक वीडियो मिले। कंप्यूटर में मिले वीडियो में ये महिला अपने ही 4 साल के बच्चे का शारीरिक शोषण करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि ये महिला ज़्यादा पैसे कमाने के चक्कर में अपने ही बच्चे के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाती थी और इन्हें एडल्ट साइट्स को बेच देती थी।

26 साल की ये महिला लंबे समय से ऐसा कर रही थी और जब पुलिस ने छापा मारा तब जाकर इसके कारनामों का खुलासा हो सका। इस महिला को 1 आपत्तिजनक वीडियो बनाने के लिए तकरीबन 3000 यूक्रेनियाई रिव्निया लगभग 7715 रुपए मिलते थे। इस महिला के घर पर छापा मारकर साइबर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके बच्चे को बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है।

'ओम' शब्द के उच्चारण से यहां फूट पड़ता है फव्वारा, Viral हो रहे इस Video की सच्चाई जानिए

जानकारी के मुताबिक़ यह महिला अब तक 30 वीडियो बनाकर लाखों रुपये कमा चुकी है। कुछ समय पहले यह महिला एडल्ट फिल्म adult film में भी काम करती थी और बाद में वो एक अन्य महिला के संपर्क में आयी जिसने उसे जॉब का ऑफर दिया और फिर ये अपने बच्चे के साथ ही एडल्ट वीडियो बनाकर इन्हें बेचने लगी। फिलहाल इस महिला को काम के लिए ऑफर देने वाली दूसरी महिला की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned