scriptइसे कहते है किस्मत, एक साथ लगी दो लॉटरी में जीते 15 करोड़, 30 साल से कर रहा था कोशिश | lottery 2020 man win two lottery in same day of rupees 15 crore | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इसे कहते है किस्मत, एक साथ लगी दो लॉटरी में जीते 15 करोड़, 30 साल से कर रहा था कोशिश

-Online Lottery 2020 : अगर इंसान हार नहीं मानें तो उसकी जीत निश्चित हो जाती है। ऐसा ही हुआ जब एक व्यक्ति पिछले 30 सालों से एक ही नंबर से लॉटरी ( Win Lottery 2020 ) खेलता रहा।-आखिर उसकी किस्मत चमक गई और उसे एक साथ दो जैकपॉट लॉटरी ( Jactpot Lottery ) लगी। युवक ने भारतीय करंसी में करीब 15 करोड़ रुपये जीते है।

Apr 29, 2020 / 04:22 pm

Naveen

lottery 2020 man win two lottery in same day of rupees 15 crore

Online Lottery 2020 : अगर इंसान हार नहीं मानें तो उसकी जीत निश्चित हो जाती है। ऐसा ही हुआ जब एक व्यक्ति पिछले 30 सालों से एक ही नंबर से लॉटरी ( Win Lottery 2020 ) खेलता रहा। आखिर उसकी किस्मत चमक गई और उसे एक साथ दो जैकपॉट लॉटरी ( Jactpot Lottery ) लगी। युवक ने भारतीय करंसी में करीब 15 करोड़ रुपये जीते है।

अमेरिका के कोलोराडो के रहने वाले जोई बी नाम के युवक ने एक दिन में दो लॉटरी जीतकर अनोखा रिकॉर्ड कायम किया है। एक इनाम की राशि 10 लाख डॉलर है। ऐसे में युवक ने कुल 20 लाख डॉलर राशि इनाम में जीती है। यूएसन्यूज के मुताबिक, कोलोराडो लॉटरी के अधिकारियों ने बताया कि 25 मार्च को $ 1 मिलियन के पावरबॉल जैकपॉट लॉटरी के विजेता घोषित किए थे।

जिनमें जोई बी ने पहली लॉटरी जीती है। उन्होंने बताया कि लॉटरी की टिकट को अलग-अलग जगहों पर बेचा गया। निदेशक मेघन डौगर्टी ने बताया कि जोए बी ने एक टिकट सुबह और दूसरा शाम को खरीदा था। उसने दोनों लॉटरी जीती है। कोरोना महामारी के चलते जीती हुई रकम को ऑनलाइन के जरिए भेजा जाएगा।

30 साल से कर रहा था कोशिश
जोई बी पिछले 30 साल से कोशिश कर रहा था। उसने हर बार एक ही नंबर से लॉटरी खेली। आखिर उसकी किस्मत जाग उठी। उसने एक ही दिन में दो लॉटरी जीती। उसके बाद पूरे कोलोराडो में चर्चा का विषय बन गया।

Home / Hot On Web / इसे कहते है किस्मत, एक साथ लगी दो लॉटरी में जीते 15 करोड़, 30 साल से कर रहा था कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो