scriptइस वजह से केजरीवाल की बेटी को किडनैप करना चाहता था बिहार का ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली बात | man arrested for threatening to abduct arvind kejriwal's daughter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इस वजह से केजरीवाल की बेटी को किडनैप करना चाहता था बिहार का ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली बात

विकास, बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला है और पिछले कुछ समय से दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

Jan 16, 2019 / 05:20 pm

Neeraj Tiwari

arvind kejriwal's daughter

इस वजह से केजरीवाल की बेटी को किडनैप करना चाहता था बिहार का ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली बात

नई दिल्ली। 9 जनवरी, बुधवार का दिन। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अन्य दिनों की तरह अपने कामकाज में लगे होते हैं तभी उनकी ऑफिशियल मेल आईडी पर एक ईमेल आता है और ईमेल को देखते ही उनके दिल की धड़कन बढ़ जाती है। ईमेल के आते ही चंद घंटों में उनके परिवार की सुरक्षा अभेद किले में बदल जाती है। इसके ठीक 6 दिन बाद एक शख्स की गिरफ्तारी होती है। जो बताता है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाज की बेटी को ही किडनैप करने की धमकी क्यों दी?

 

मेल में लिखी थी ये बात

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक, धमकी देने के आरोप में 24 साल के जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम विकास राय है और उसे उत्तरप्रदेश के रायबरेली से गिरफ्तार किया गया है। विकास, बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला है और पिछले कुछ समय से दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। लेकिन मेल भेजने के बाद विकास अपनी बहन के घर रायबरेली चला गया था। बाद में पुलिस ने विकास के फोन को ट्रेस करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

ये थी धमकी की वजह

धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए विकास से जब पुलिस ने इस बारे में पूछताछ की तो वजह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। विकास ने बताया कि वह किसी हाई-प्रोफाइल व्यक्ति का ध्यान अपनी प्रॉब्लम की तरफ लाना चाहता था। ऐसे में उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाज को मेल भेजने का फैंसला किया। उसने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार है और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज करा रहा है। लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उसे फिट घोषित कर दिया है। ऐसे में बेहतर इलाज पाने के लिए और ऊंची पोस्ट पर बैठे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए उसने केजरीवाल की बेटी की किडनैपिंग की धमकी दी थी।

Home / Hot On Web / इस वजह से केजरीवाल की बेटी को किडनैप करना चाहता था बिहार का ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो