बाप ने अपने ही बेटे की गर्लफ्रेंड को बनाया पार्टनर और फिर पार्टी में...

एक पिता ने अपने ही बेटे की गर्लफ्रेंड को पार्टनर बना लिया और बाकायदा उसके साथ डांस भी किया।

Vineet Singh

27 Jan 2019, 04:07 PM IST

नई दिल्ली: क्या आप कभी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को अपना पार्टनर बनाने की सोच सकते हैं, अगर नहीं सोच सकते हैं तो आपको बता दें कि एक पिता ने अपने ही बेटे की गर्लफ्रेंड को पार्टनर बना लिया और बाकायदा उसके साथ डांस भी किया। यह मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है।

दरअसल यह एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल यह मामला अमेरिका का है जहां के कार्टर नाम का लड़का और काइली नाम की लड़की एक दूसरे को चाहते थे लेकिन तभी एक दिन कार एक्सीडेंट में कार्टर मौत हो जाती है जिससे काइली को गहरा सदमा लगता है। कार्टर की मौत के बाद से ही काइली मायूस सी रहने लगी और उसे सदमा लग गया।

बता दें कि 18 साल की काइली बहुत जल्द अपने पार्टनर कार्टर के साथ स्कूल की प्रॉम पार्टी में जाने वाली थी लेकिन कार्टर की मौत के बाद उसने अपना ये फैसला बदल लिया। जब ये बात कार्टर के पिता को पता चली तो उन्होंने काइली की यह इच्छा पूरा करने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।

काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता रॉबर्ट ब्राउन ने काइली की इच्छा पूरी करने के लिए उसका प्रॉम पार्टी में उसका पार्टनर बनने का फैसला लिया और इसके लिए वो बाकायदा काइली के स्कूल पहुंचे और वहां पर परमिशन ली और इसके बाद वो काइली के साथ उसका पार्टनर बनकर प्रॉम पार्टी में पहुंचे इसके बाद उन्होंने काइली के साथ जमकर डांस भी किया और उसकी इच्छा पूरी की, बता दें कि ये भावुक स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned