scriptपालतू कॉकरोच के मरने के बाद किया अंतिम संस्कार फिर कर डाला ये घिनौना काम | man complet last ritual of his cockroach and then eat it | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पालतू कॉकरोच के मरने के बाद किया अंतिम संस्कार फिर कर डाला ये घिनौना काम

आज हम ऐसे ही एक लड़के के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसकी प्रेमिका के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Jan 31, 2019 / 12:37 pm

Vineet Singh

cockroach

पालतू कॉकरोच के मरने के बाद किया अंतिम संस्कार फिर कर डाला ये घिनौना काम

नई दिल्ली: दुनिया में वैसे तो काफी अजीब लोग रहते हैं लेकिन उनमें से भी कुछ ऐसे हैं जिन्हें एंटोमोफैगिस्ट कहा जाता है, जिसका मतलब होता है कि वो लोग जो मांस के विकल्प के तौर पर कीड़े खाने की बात करते हैं। ये लोग ऐसा इसलिए करते हैं जिससे पर्यावरण को किसी तरह का नुकसान ना हो। आपको बता दें कि आज हम ऐसे ही एक लड़के के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसकी प्रेमिका के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
दरअसल इस जापानी लड़के का नाम युमा है और उसने हाल ही में खुलासा किया है कि उसने एक कॉकरोच खरीदा था जिसे वो डेट कर रहा था। दरअसल युमा को लगता था कि वो उस कॉकरोच से बात कर सकता है। युमा ने इस कॉकरोच का नाम लीसा रखा था।
आपको बता दें कि कुछ समय के बाद वो कॉकरोच मर गया लेकिन इसके बाद युमा ने जो किया वो आपको थोड़ा घिनौना लग सकता है। दरअसल एंटोमोफैगिस्ट होने के नाते युमा ने लीसा को खा लिया। दरअसल ऐसे लोगों का मानना है कि धरती पर अगर जानवरों को खाया जाएगा तो इससे पर्यावरण का संतुलन बिगड़ सकता है और इससे बचने के लिए ये लोग कीड़े खाने के पक्षधर हैं।
युमा ने यह भी बताया कि जब लीसा की मौत हुई तब उसने कॉकरोच का श्राद्ध भी किया लेकिन यह सब काफी मुश्किल था। इसके बाद युमा ने उस कॉकरोच को खा लिया। यह सब किसी भी आम इंसान के लिए किसी बुरे सपने की तरह हो सकता है लेकिन युमा के लिए यह आम बात थी।

Home / Hot On Web / पालतू कॉकरोच के मरने के बाद किया अंतिम संस्कार फिर कर डाला ये घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो