scriptAvengers फिल्म देखने गए शख्स की थिएटर में मौत, जांच में पुलिस ने इस सच ये उठाया पर्दा | man died during avengers infinity war in theatre | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Avengers फिल्म देखने गए शख्स की थिएटर में मौत, जांच में पुलिस ने इस सच ये उठाया पर्दा

1 मई को लेबर डे के मौके पर मिली छुट्टी के दिन वह फिल्म देखने गए थे।

May 03, 2018 / 12:14 pm

Sunil Chaurasia

film
नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कडपा ज़िले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां के सिनेहब मल्टीप्लेक्स में एवेंजर्स फिल्म देखने गए शख्स की थिएटर में ही मौत हो गई। दुनियाभर में चर्चित फिल्म ‘एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ देखने गए शख्स का नाम Peddapasupula Baasha बताया जा रहा है, जिनकी उम्र 43 साल थी। 1 मई को लेबर डे के मौके पर मिली छुट्टी के दिन वह फिल्म देखने गए थे। लेकिन उनके साथ ये भयानक घटना हो गई।
एक अंग्रे़ज़ी अखबार की रिपोर्ट की मानें तो बाशा एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते थे। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म खत्म होने के बाद भी बाशा अपनी सीट से नहीं उठे। जिसके बाद स्टाफ को बाशा को लेकर संदेह हुआ, क्योंकि उन्होंने 3डी चश्मा भी पहना हुआ था। चश्मा हटाने के बाद स्टाफ ने देखा कि बाशा की आंखें खुली हुई हैं, जबकि वे काफी देर पहले ही मर चुके थे।
इसके बाद बाशा को जांच के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि बाशा की मौत प्राकृतिक है। फिल्म के किसी सीन को देखने के बाद बाशा को कार्डिएक अटैक आया होगा, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले को देखते हुए सेक्शन 147 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि फिल्म में बड़े स्तर पर हिंसा को दिखाया गया है।

Home / Hot On Web / Avengers फिल्म देखने गए शख्स की थिएटर में मौत, जांच में पुलिस ने इस सच ये उठाया पर्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो