scriptशख्स का गाना सुनकर बिल्ली हुई खफा, मुंह बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल | Man Sings Opera Song, Cat Gives Funny Reactions, Video Gets Viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स का गाना सुनकर बिल्ली हुई खफा, मुंह बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

Cat Hilarious Reaction Video : शख्स का गाना सुनकर बिल्ली के उड़े होश, दिए गजब के रिएक्शन
बिल्ली का चेहरा देख लोग हुए हंसी से लोटपोट, देखे वीडियो

नई दिल्लीJul 10, 2020 / 03:34 pm

Soma Roy

billi1.jpg

Cat Hilarious Reaction Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर पालतू जानवरों (Pets) के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। जिसमें एक बिल्ली के अजब-गजब एक्सप्रेशन (Funny Expressions) देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं। दरअसल बिल्ली (Cat) ऐसे मुंह एक शख्स का गाना सुनकर बना रही है।
वीडियो में देखने को मिलता है कि एक शख्स बिल्ली को अपनी गोद में उठाता है और गाना गाने लगता है। उसके अचानक तेज आवाज में ओपेरा गाना सुनकर बिल्ली के पसीने छूट जाते हैं। वो ऐसे रिएक्शन देती है मानों कह रही हो कि बस अब बंद करो ये गाना। बिल्ली की ये हरकतें देख लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। शख्स को देखकर बिल्ली अपनी गर्दन भी इधर—उधर घुमाती है। इस वीडियो को @aveirjapan नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।
https://twitter.com/aveirjapan/status/1280525908789432320?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बिल्ली को गोद में लेता है तो वो गुर्राने लगती है. फिर शख्स ओपेरा गाने लगता है. बिल्ली पहले उसे घूरकर देखती है और फिर इधर-उधर देखने लगती है. उसका रिएक्शन देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को @aveirjapan नाम के यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इसे 7 जुलाई की रात को शेयर किया गया था। जिसे अब तक करीब 1.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और एक हजार से ज्यादा रि-ट्वीट किया गया है। लोगों को बिल्ली का ये फनी अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, बिल्ली को अकेला छोड़ दो प्लीज, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा अभी तक का उनका ये बेस्ट वीडियो है।

Home / Hot On Web / शख्स का गाना सुनकर बिल्ली हुई खफा, मुंह बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो