scriptसैंडविच के चक्कर में शुरू हुई बहस ने ले ली एक शख्स की जान, घटना से इलाके में सनसनी | Man stabbed to death after argument over chicken sandwich | Patrika News

सैंडविच के चक्कर में शुरू हुई बहस ने ले ली एक शख्स की जान, घटना से इलाके में सनसनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2019 10:58:03 am

Submitted by:

Priya Singh

मैरीलैंड के ऑक्सोन इलाके में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है
एक व्यक्ति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी

man_stabbed.jpg

,,

नई दिल्ली। एक छोटी सी बहस कितना भयानक रूप ले लेती है इसका उदाहरण है अमरीका के मैरीलैंड में हुई ये घटना। मैरीलैंड के एक मशहूर रेस्टोरेंट में चिकन सैंडविच के चक्कर में एक शख्स ने दूसरे शख्स को चाकू मार दिया। मैरीलैंड के ऑक्सोन इलाके में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। किसी व्यक्ति का अपना आपा खो बैठना किसी पाप से कम नहीं हैं। बता दें कि रेस्टोरेंट मैरिलैंड पोपायज में चिकन सैंडविच लेने के लिए एक शख्स लाइन तोड़कर आगे निकल गया। जिसके बाद एक व्यक्ति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। एक छोटी सी बहस ने किसी की जान ले ली।

3 साल का हुआ ‘खजांची’, अखिलेश ही नहीं पूरी समाजवादी पार्टी मुरीद है इस बच्चे की…

america.png
लाइन तोड़कर आगे बढ़ रहा था शख्स

पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स की हत्या हुई उसका नाम केविन था उसकी उम्र 28 वर्ष थी। उसका कसूर था कि सैंडविच के लिए लगी लाइन तोड़कर वह आगे बढ़ गया। उसके इस कदम से एक शख्स ने अपने आपा खो दिया और लंबी बहस के बाद चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी।

हैरी पॉटर के घर में आप भी बिता सकते हैं एक रात, किराया जान खड़े हो जाएंगे कान

 

popeyes.png

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस चीफ हैंक स्टाविन्स्की ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चिकन सैंडविच के लिए विशेष रूप से सेट की गई लाइन में कई लोग इंतजार कर रहे थे। लेकिन केविन लगातार लाइन तोड़कर आगे बढ़ रहे थे। पुलिस के मुताबिक, 15 सेकंड के बाद केविन किसी शख्स के साथ रेस्टोरेंट के बाहर जाते हैं और फिर पता चलता है कि उन्हें चाकू मारा गया है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने केविन को स्थानीय अस्पताल पहुंचाने तक जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा, लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो