scriptशख्स को पीठ पर हुई खुजली तो, JCB ने ऐसे खुजाई, देखें मजेदार वीडियो | man uses jcb to scratch his back watch funny viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स को पीठ पर हुई खुजली तो, JCB ने ऐसे खुजाई, देखें मजेदार वीडियो

ऐसा कहते है कि हथेली खुजाने पर लोगों को पैसा मिलने वाला है। जब पीठ पर खुजली होती है तो मन करता है कि कोई मदद कर दे। क्योंकि अपने हाथों से पीठ खुजाना आसान नहीं है। हालांकि, बाजार में पीठ खुजाने के अजब-गजब उपकरण भी अवेलेबल हैं।

Oct 15, 2020 / 03:14 pm

Shaitan Prajapat

funny viral video

funny viral video

ऐसा कहते है कि हथेली खुजाने पर लोगों को पैसा मिलने वाला है। जब पीठ पर खुजली होती है तो मन करता है कि कोई मदद कर दे। क्योंकि अपने हाथों से पीठ खुजाना आसान नहीं है। हालांकि, बाजार में पीठ खुजाने के अजब-गजब उपकरण भी अवेलेबल हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जेसीबी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। शख्स को पीठ पर खुजली हुई, तो उसने खुजाने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया। एक बहादुर शख्स ने JCB मशीन से अपनी पीठ खुजाकर सभी चौंका दिया। भारतीय जुगाड़ू ही नहीं, बल्कि कुछ तूफानी करने वाले भी होते हैं।

funny viral video

इस वीडियो को ABDUL NASAR ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग पसंद भी कर रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बुजुर्ग कपड़े की मदद से अपनी पीठ खुजा रहा है। अचानक वो पास खड़ी जेसीबी मशीन के पंजे के पास जाता है। क्रेन ऑपरेटर बटन दबाकर जेसीबी के पंजे के जरिए उसकी पीठ खुजा रहा था। मशीन चला रहा शख्स उस पंजे से बुजुर्ग की पीठ खुजाने लगता है। वीडियो में आपको लोगों की हंसी भी सुनाई देगी।

Home / Hot On Web / शख्स को पीठ पर हुई खुजली तो, JCB ने ऐसे खुजाई, देखें मजेदार वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो