scriptपहले सांप का डर दिखाकर महिला से किया रेप, फिर उसी सांप के काटने से हुई मौत | Man uses snakes to threaten woman dies after being bitten himself | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पहले सांप का डर दिखाकर महिला से किया रेप, फिर उसी सांप के काटने से हुई मौत

चीन के Fuzhou शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Nov 27, 2018 / 03:58 pm

Vinay Saxena

omg

पहले सांप का डर दिखाकर महिला से किया रेप, फिर उसी सांप के काटने से हुई मौत

नई दिल्ली: चीन के Fuzhou शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस को होटल में शख्स की सांप के काटने से मौत की सूचना दी। महिला का आरोप है कि शख्स के पास तीन सांप थे, जिसका डर दिखाकर उसने उसका रेप किया। इसके बाद वह बाथरूम में गया और सांपों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान एक सांप ने उसे काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
बाथटब में सांपों के साथ खेल रहा था शख्स

मामला 22 नवंबर का है। चीन के Fuzhou शहर के Jiangxi में होटल के रूम से एक महिला पुलिस को कॉल करती है। वह कहती है कि शख्स ने सांप से डराकर उसका रेप किया है। हालांकि, वो अब जिंदा नहीं है। होटल के बॉथटब में सांपों के साथ खेलते वक्त एक सांप ने उसे काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस कर रही मामले की जांच

बता दें, शख्स होटल में एक गेस्ट के रूप में आया था। बताया जा रहा है कि वह अपने साथ तीन सांप लेकर आया था। बहरहाल, पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है, क्योंकि सांप के काटने के बाद शख्स ने पुलिस या मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया।

Home / Hot On Web / पहले सांप का डर दिखाकर महिला से किया रेप, फिर उसी सांप के काटने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो