scriptएक यात्रा ने बदलकर रख दी इन दो ट्रैवलर्स की जिंदगी, अब जीवन भर रहना होगा साथ | Meet Travelers Who Fell In Love On Their Solo Trip In Hampi | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एक यात्रा ने बदलकर रख दी इन दो ट्रैवलर्स की जिंदगी, अब जीवन भर रहना होगा साथ

चंदना राव और सुनिल को ट्रैवल के दौरान हुआ प्यार
दोनों ने इस साल रचाई शादी
अपनी-अपनी ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं दोनों

Aug 31, 2019 / 07:18 pm

Shivani Singh

नई दिल्ली। घूमना-फिरना, नई जगहों की यात्रा करना किसे पसंद नहीं। देश-दुनिया घूमने से हमे प्रकृति की सुंदरता के बारे में पता चलता है। यही नहीं अपनी व्यस्त जिंदगी से कुछ पल निकाल कर अगर हम घूमने निलकते हैं तो हम अपने बारे में सोच सकते हैं। इन पलों में हम खुद से ये सवाल पूछ सकते हैं कि हम कौन हैं और हमे क्या पसंद है। लेकिन जब किसी को यात्रा के दौरान अपना जीवन साथी ही मिल जाए तो उसके लिए इससे खूबसूरत यात्रा कोई नहीं होगी।

 

screenshot_from_2019-08-31_18-56-20.png
ऐसा ही कुछ हुआ ट्रैवलर चंदना राव और उनके पति सुनिल के साथ। दोनों की मुलाकात यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल हम्पी की यात्रा के दौरान हुई। इस बीच दोनों के बीच ऐसा प्यार पनपा की उन्होंने सात जन्मों के लिए साथ रहने की कसमें खाली। चंदना राव और उनके पति सुनिल ने इसी साल अप्रैल में शादी की है। आज वे अपनी-अपनी ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं और एक बेहद ही खूबसूरत जिंदगी जी रहे हैं।
screenshot_from_2019-08-31_18-56-36.png
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चंदना एक मिलिट्री परिवार से हैं। उनके दादा भारतीय सेना में अधिकारी थे। भारत माता की खोज पर आधारित उनकी कहानी चंदना को काफी प्रभावित करती थी। उन्होंने एक दिन घूमने की योजना बनाई। अपनी 9 से 5 की आठ घंटे की नौकरी से चंजना ने कुछ पैसे बचाए और निकल गई दुनिया की सैर पर। उन्होंने यूनेस्को स्थित हम्पी का दौरा किया। अपनी इस एकल यात्रा में जब वह हम्पी गई और तब वह पहली बार होसपेट बस स्टॉप के पास अपने पति सुनील से मिली।
screenshot_from_2019-08-31_18-56-56.png

चंदना के मुताबिक, वह अपने दोस्तों के माध्यम से सुनील के संपर्क में आईं। सुनील एक फूल टाइम ट्रैवलर थे। उन्होंने ट्रैवलिंग के लिए नौकरी छोड़ दी थी। चंदना ने एक पोर्टल से बात करते हुए बताया था कि उन्हें मालूम नहीं था कि हम्पी की यात्रा उनकी जिंदगी बदल कर रख देगी। उन्हें यात्रा के दौरान सुनील का साथ इतना अच्छा लगा की उन्होंने सुनिल को अपना जीवन साथी चुन लिया।

Home / Hot On Web / एक यात्रा ने बदलकर रख दी इन दो ट्रैवलर्स की जिंदगी, अब जीवन भर रहना होगा साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो