मेट्रो और BMW की हुई जोरदार भिड़त, फिर भी जिंदा बच गया ड्राइवर.. देखें वायरल VIDEO

  • कार ( Car ) के कुचले जाने के बाद भी जिंदा बचा ड्राइवर
  • पुलिस ( Police ) ने वीडियो शेयर कर लोगों से की सेफ ड्राइविंग की अपील

By: Piyush Jayjan

Published: 07 Mar 2020, 04:06 PM IST

नई दिल्ली। लॉस एंजिल्स ( Los Angeles ) में मेट्रो ( Metro ) ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही एक BMW कार को ट्रेन ने बुरी तरह कुचल दिया। कार इतनी बुरी तरह कुचली गई कि उसके परखच्चे उड़ गए। लॉस एंजिल्स पुलिस ( Police ) ने सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी साझा किया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक BMW कार ( Car ) मेट्रो ट्रैक ( Metro Track ) के पास आकर रुकती है। कार जैसे ही ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज करके आगे फर्राटा भरने के लिए बढ़ती है वैसे ही दूसरी ओर से आ रही मेट्रो ट्रेन जोरदार तरीके से हिट करती है।

 

इस घटना में कार का एक-एक पुर्जा बुरी तरह ध्वस्त हो गया इसके बावजूद भी कार चला रहे ड्राइवर ( Driver ) को मामूली चोट आई। पुलिस विभाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को सेफ ड्राइविंग की हिदायत दी है ताकि किसी के साथ भी ऐसी घटना घटिन न हो।

पुलिस ने कहा कि यह ड्राइवर की खुशकिस्मती है कि उसको सिर्फ मामूली चोटें ही आई। हम सबको इससे सीख हासिल करनी चाहिए औक रेलवे ट्रैक ( Railway Track ) के आस-पास चौकस रहना चाहिए। हालांकि इस घटना के वीडियो को देख लोग हैरत में है और कह रहे है कि आखिर इतनी जबरदस्त टक्कर होने के बाद भी ड्राइवर कैसे बचा।

 

 

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned