scriptVIRAL VIDEO: गौमांस बेचने के शक में बुजुर्ग की पिटाई, जबरन खिलाया $##$@ का मांस | Mob thrashes 68 year old Muslim man for selling beef video viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

VIRAL VIDEO: गौमांस बेचने के शक में बुजुर्ग की पिटाई, जबरन खिलाया $##$@ का मांस

गोमांस बेचने को लेकर भीड़ ने एक मुस्लिम बुजुर्ग को बनाया निशाना
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
लोगों ने बुजुग से उठाए सवाल

नई दिल्लीApr 09, 2019 / 01:58 pm

Priya Singh

Mob thrashes 68 year old Muslim man for selling beef video viral

VIRAL VIDEO: गौमांस बेचने के शक में बुजुर्ग की पिटाई, जबरन खिलाया $##$@ का मांस

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media )पर कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल करने वाले लोगों का दावा है कि यह एक मुस्लिम बुजुर्ग का है जो कथित गोमांस बेच रहा था। वीडियो असम ( Assam ) के विश्वनाथ जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि 68 वर्षीय शौकत अली नाम के इस व्यक्ति को भीड़ घेरकर खड़ी है। बता दें कि घटना का वीडियो वायरल हो गया है, इस वीडियो में बुजुर्ग घुटनों के बल बैठकर भीड़ से छोड़ने की भीख मांगता दिख रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को मारने के साथ सजा के तौर पर ‘सुअर’ का मीट भी खिलाया।

जानिए क्यों डाली जाती है IT रेड, इस दौरान आपके पास होते हैं ये अधिकार

https://twitter.com/assampolice?ref_src=twsrc%5Etfw

फिलहाल घायल शौकत अली का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वीडियो में दिख रहा शख्स अपने घुटनों में बैठकर भीड़ से माफी मांग रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और वीडियो में दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग बंगला भाषा में बुजुर्ग से पूछते हुए नज़र आ रहे हैं कि, “क्या तुम बांग्लादेशी हो? क्या तुम्हारा नाम नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) में है?

ज्यादा मुआवजे के लालच में गांव वालों ने उठाया ये बड़ा कदम, अब पड़ सकते हैं लेने के देने

https://twitter.com/sarbanandsonwal?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के लिए बता दें कि असम में एनआरसी तैयार किया जा रहा है, जिसमें दर्ज शख्स को ही भारत का नागरिक माना जाएगा। जानकरी के लिए बता दें कि राजस्थान पत्रिका वीडियो या आदमी पर हमला करने वाली भीड़ की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं कर सकता है।

Home / Hot On Web / VIRAL VIDEO: गौमांस बेचने के शक में बुजुर्ग की पिटाई, जबरन खिलाया $##$@ का मांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो