scriptपीएम नरेंद्र मोदी को मिला ‘ग्लोबल गोलकीपर्स अवॉर्ड’, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे दी बधाई | Modi receives Global Goalkeepers Award congratulates peoples twitter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पीएम नरेंद्र मोदी को मिला ‘ग्लोबल गोलकीपर्स अवॉर्ड’, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे दी बधाई

लोगों ने बताया गर्व का पल

नई दिल्लीSep 25, 2019 / 12:19 pm

Prakash Chand Joshi

pm modi

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब देश में ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की शुरुआत की, तो शायद उस वक्त उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि इसके लिए उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। लेकिन मंगलवार को पीएम मोदी को इसके लिए ‘ग्लोबल गोलकीपर्स अवॉर्ड’ दिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने-अपने तरीकों से उन्हें बधाई दी।

modi3.png
modi2.png
modi1.png

क्या बोले मोदी

पीएम मोदी को ‘बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन’ की तरफ से ये अवॉर्ड दिया। इस अवॉर्ड को खुद बिल गेट्स ने अपने हाथों से नरेंद्र मोदी को दिया। इस मौके पर पीएम ने कहा ‘भारत ने स्वच्छता की दिशा में कीर्तिमान स्थापित किया है और WHO के मानकों को पूरा करते हुए देश के लगभग 100 प्रतिशत खुल में शौच मुक्त बनाया है।’ वहीं इसके बाद ट्विटर पर #GlobalGoalkeeperAward ट्रेंड करने लगा। साथ ही लोगों ने पीएम मोदी को बधाई भी दी।

https://twitter.com/hashtag/GlobalGoalkeeperAward?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
modi.png

ये हैं लोगों के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा मेरी आवाज, मेरा वोट, मेरे पीएम और मेरा गोरव हैं पीएम मोदी। वहीं एक अन्य यूजर ने इस पल को भारत के लिए गर्व का पल बताया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब दुनिया भारत देश की शक्ति को देख रही है। हालांकि, इस दौरान एक यूजर ने इसे राहुल गांधी से जोड़ते हुए एक फनी GIF भी शेयर किया।

Home / Hot On Web / पीएम नरेंद्र मोदी को मिला ‘ग्लोबल गोलकीपर्स अवॉर्ड’, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो