scriptशोक सभा में पहुंचा लंगूर लोगों को कराने लगा चुप, वीडियो हुआ वायरल | monkey consoles mourners at a funeral video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शोक सभा में पहुंचा लंगूर लोगों को कराने लगा चुप, वीडियो हुआ वायरल

शोक सभा में पहुंच गया लंगूर
करने लगा ये काम, लोग हो गए हैरान
वीडियो हो गया वायरल

Apr 21, 2019 / 04:28 pm

Navyavesh Navrahi

monkey

शोक सभा में पहुंचा लंगूर लोगों को कराने लगा चुप, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: अक्सर आपने देखा या सुना होगा कि लंगूर या बंदर लोगों को परेशान करते हैं। घरों में घुसकर खाने-पाने की चीजें ले भगाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लंगूर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका वीडियो ( video ) देखने के बाद आप खुद यकीन नहीं कर पाएंगे कि भला ऐसा भी होता है।

इन गोरिल्लाओं ने ली इंसानों की तरह सेल्फी, हो गई वायरल

दरअसल, कर्नाटक ( Karnataka ) के गडाग जिले के नारगुंड इलाके में एक 80 साल के व्यक्ति का निधन ( death ) हो गया था। ऐसे में यहां लोग शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। जहां औरतें रो रही थी। वहीं इन सबके बीच यहां एक लंगूर पहुंचा और लोगों को चुप कराने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि लंगूर रो रही एक औरत को चुप करा रहा है। लंगूर महिला के सिर पर हाथ भी फेरता है। ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल ( viral ) हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

विराट कोहली ने मैच के दौरान मैदान पर किया ये मजाक, हर तरफ हो रही है चर्चा

यहां के लोगों के मुताबिक, इस तरह का यहां ये कोई पहला मामला नहीं है। बीते एक साल से यहां मरने वाले व्यक्ति की शोक सभा में लंगूर देखे जा रहे हैं। अब ऐसा क्यों हो रहा है इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं है। हालांकि, यहां के एक व्यक्ति के मुताबिक, लोगों के रोने की आवाज लंगूर को यहां खींच लाती हो। किसी के निधन के बाद जो प्रक्रिया हैं वो तब तक अधूरी हैं जब तक लंगूर वहां नहीं पहुंचते। वहीं इंसान ओर लंगूर के बीच के प्रेम का ये एक अनोखा नजारा है, जो कि कैमरे ( Camera ) में कैद हो गया।

Home / Hot On Web / शोक सभा में पहुंचा लंगूर लोगों को कराने लगा चुप, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो