scriptअंबानी की बेटी ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, डिब्बा खोलते ही मेहमानों को… | mukesh ambani spent 3 lakhs rupees per wedding invitation card | Patrika News

अंबानी की बेटी ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, डिब्बा खोलते ही मेहमानों को…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2018 09:48:59 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

इस बेहद ही शाही शादी के एक कार्ड की कीमत करीब 3 लाख रुपये है।

card

अंबानी की बेटी ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, डिब्बा खोलते ही मेहमानों को…

नई दिल्ली। देश के साथ-साथ एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी अपनी इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी करने जा रहे हैं। अंबानी परिवार की बेटी पीरामल परिवार की बहू बनने जा रही हैं। ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को मुंबई स्थित एंटीलिया में ही होगी। इसी बीच ईशा और आनंद की शादी के कार्ड भी पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। इंटरनेट पर शादी के कार्ड की तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। कार्ड की तस्वीरें सामने आते ही, इसकी कीमत के बारे में भी पता चल गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड के लिए काफी मोटी रकम खर्च की है।
इस बेहद ही शाही शादी के एक कार्ड की कीमत करीब 3 लाख रुपये है। इतना ही नहीं, यह कार्ड एक खूबसूरत डिब्बे में पैक है। डिब्बे को खोलते ही मेहमानों को गायत्री मंत्र की पावन धुन सुनाई देगी। कार्ड को बेहद ही शानदार तरीके से डिज़ाइन किया गया है। देश के सबसे धनी शख्स की बेटी की शादी का न्यौता जिस डिब्बे में बंद है, उसे दो रंगों से रंगा गया है। डिब्बे को हल्के गुलाबी और क्रीम कलर से सजाया गया है, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत और शाही लुक दे रहा है। इतना ही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंविटेशन बॉक्स को सोने की कढ़ाई से भी सजाया गया है।
फूलों से सजे इस इंविटेशन कार्ड पर ईशा और आनंद के नामों के शुरूआती अक्षर लिखे हुए हैं। खास बात ये है कि शादी का यह इंविटेशन दोनों परिवारों की ओर से एक साथ दिया जा रहा है। पूर्ण रूप से भारतीय परंपराओं और हिंदू धर्म के रीति-रिवाज़ों के आधार पर होने वाली इस शादी की गवाह पूरी दुनिया बनने जा रही है। गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी का पहला निमंत्रण बाबा केदारनाथ को दिया था। इसके लिए एशिया के सबसे धनी शख्स एक किलोमीटर की दुर्गम पैदल यात्रा कर बाबा की शरण में पहुंचे थे।
card
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो