scriptशख्स ने लॉटरी में जीता था 10 करोड़ का फ़्लैट लेकिन फिर इस वजह से कर दिया वापस | mumbai man return luxury flats won in lottery | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स ने लॉटरी में जीता था 10 करोड़ का फ़्लैट लेकिन फिर इस वजह से कर दिया वापस

अगर आपको लॉटरी में करोड़ों के फ्लैट्स मिलें तो ज़ाहिर सी बात है आप बहुत खुश हो जाएंगे लेकिन मुंबई के एक शख्स ने लॉटरी में जीते हुए फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है।

Mar 26, 2019 / 11:20 am

Vineet Singh

flats

शख्स ने लॉटरी में जीता था 10 करोड़ का फ़्लैट लेकिन फिर इस वजह से कर दिया वापस

नई दिल्ली: मुंबई में घर खरीदना किसी सपने से कम नहीं होता क्योंकि यहां पहले तो आपको अपना मनपसंद फ़्लैट नहीं मिलता है और अगर मिलता भी है तो उसकी कीमत इतनी ज़्यादा होती है कि आम लोग इसे खरीद भी नहीं सकते हैं। लेकिन मुंबई Mumbai से ही अब एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स ने लॉटरी में मिले तकरीबन 10 करोड़ के फ़्लैट को लेने से ठुकरा दिया है।
पति से नहीं देखा गया बीवी का दर्द, फिर कर डाला ऐसा कारनामा जिसके लिए मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

ये बात सुनने में बेहद ही अजीब लगती है कि कैसे कोई लॉटरी lottery में जीते हुए 10 करोड़ के फ्लैट्स को लौटा सकता है, लेकिन ऐसा असलियत में हुआ है। आपको बता दें मुंबई के विनोद शिर्के नाम के शख्स को ‘महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी’ ( MHADA ) की लॉटरी में पिछले साल 5.8 करोड़ और 4.99 करोड़ कीमत के दो फ्लैट मिले थे जिन्हें इस शख्स ने वास्तुदोष का हवाला देकर लौटा दिया है।
जानकारी के मुताबिक़ विनोद शिर्के शिवसेना ( shivsena ) के कार्यकर्ता हैं। जब उन्हें लॉटरी में ये फ़्लैट मिले थे तब उन्होंने इसकी जानकारी अपने बचपन के दोस्त तेजस तालसकर को दी जो कि पेशे से एक ज्योतिष हैं। तेजस ने जब ये फ्लैट देखा तो उन्होंने विनोद को बताया कि इस घर का वास्तु सही नहीं है क्योंकि इस घर का वाशरूम उत्तर-पूर्व में है और इससे उन्हें तकलीफ हो सकती है।
सपना चौधरी के शो में कभी चली गोली तो कभी हुई शख्स की मौत, अब कांग्रेस में हुईं शामिल

अपने दोस्त की बात सुनने के बाद विनोद ने ये फ़्लैट लौटाने का फैसला लिया। आपको बता दें कि विनोद ने ये फ़्लैट पिछले साल दिसंबर की लॉटरी में नाना चौक स्थित धवलगिरि बिल्डिंग में जीते थे। विनोद को 2 टू बीएचके के दो फ़्लैट मिले थे जिसे उन्होंने लौटा दिया है। विनोद शिवसेना के अग्रीपाड़ा ब्रांच के प्रमुख हैं।

Home / Hot On Web / शख्स ने लॉटरी में जीता था 10 करोड़ का फ़्लैट लेकिन फिर इस वजह से कर दिया वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो