scriptमॉब लिंचिंग का शिकार हुए म्यूजीशियन और बिज़नेसमैन, ग्राणीणों ने इस शक में पीट-पीटकर मार डाला | musician and businessman killed in mob lynching in assam | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए म्यूजीशियन और बिज़नेसमैन, ग्राणीणों ने इस शक में पीट-पीटकर मार डाला

नीलोत्पल दास और अभिजित नाथ की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Jun 10, 2018 / 01:49 pm

Sunil Chaurasia

mob lynching

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए म्यूजीशियन और बिज़नेसमैन, ग्राणीणों ने इस शक में पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली। असम से मॉब लिंचिंग का एक बेहद ही सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। कर्बी आंगलांग जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। मारे गए लोगों में एक गीतकार और एक बिजनेसमैन है। नीलोत्पल दास (29) एक गीतकार हैं तो वहीं दूसरी ओर अभिजीत नाथ (30) गुवाहाटी में अपना बिज़नेस करते थे, वे एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट थे। पुलिस ने बताया कि मारे गए दोनों ही युवक दोस्त थे और गुवाहाटी के ही रहने वाले थे। नीलोत्पल दास और अभिजित नाथ बीते शुक्रवार की रात को कर्बी आंगलांग के कांगथीलांगसो गए हुए थे।
लेकिन वापस आते वक्त पंजूरी नामक जगह पर उन्हें स्थानीय लोगों ने घेर लिया और खींचकर कार से बाहर निकाला लिया। जिसके बाद लोगों ने दोनों को बच्चा चुराने के आरोप में पीट-पीट कर मार डाला। नीलोत्पल दास और अभिजित नाथ की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों ही युवक रहम की भीख मांगते हुए अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन गुस्साए लोगों के दिमाग पर सवार भूत ने उनकी एक नहीं सुनी।
नीलोत्पल दास और अभिजित नाथ की बुरी तरह से हुई पिटाई के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी में बैठाया। लेकिन अस्पताल तक पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोषियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि अभिजीत को फिशिंग का काफी शौक था, जिसके लिए दोनों अपनी गाड़ी में सवार होकर कार्बी आंगलोंग गए थे।
बता दें कि पिटाई के दौरान नीलोत्पल के पास उनके एक दोस्त का फोन कॉल आया था। लेकिन नीलोत्पल अपने दोस्त का फोन भी नहीं उठा पाए क्योंकि उन्हें पीट रहे लोगों में से एक शख्स ने कॉल रिसीव किया था। शख्स ने नीलोत्पल के दोस्त से कहा कि उन्होंने दोनों लोगों को मार डाला। जिसके बाद दोस्त ने ही पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी थी।

Home / Hot On Web / मॉब लिंचिंग का शिकार हुए म्यूजीशियन और बिज़नेसमैन, ग्राणीणों ने इस शक में पीट-पीटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो