scriptचेन्नई के शाहीन बाग बना शादी का मंडप, मुस्लिम कपल ने CAA का विरोध करते हुए किया निकाह | Muslim Couple Gets Married At Anti-CAA Protest In Chennai | Patrika News
हॉट ऑन वेब

चेन्नई के शाहीन बाग बना शादी का मंडप, मुस्लिम कपल ने CAA का विरोध करते हुए किया निकाह

CAA के खिलाफ प्रदर्शन स्थल पर एक जोड़े ने रचाई शादी
हाथ में थामी थी NO NRC/CAA/NPR की लिखी तख्तियां

Feb 18, 2020 / 10:53 am

Vivhav Shukla

muslim_couple_gets_married_.jpg

,,

नई दिल्ली। मोदी सरकार के CAA कानून (Citizenship Amendment Act) लागू करने के बाद से ही पूरे देश में इसका विरोध (anti-CAA protest) हो रहा है। दिल्ली के शाहीन बाग में तो लोग पिछले दो महीने से इस कानून को वापस लेने धरने पे बैठे हैं। वहीं चेन्नई में भी इस कानून के विरोध में 14 फरवरी से प्रदर्शन किए जा रहे हैं। जहां ये प्रदर्शन हो रहे हैं लोग उसे ‘चेन्नई का शाहीन बाग’ बता रहे हैं।
muslim_couple_gets_married_at_anti-caa_.jpg
सोमवार को इस प्रदर्शन स्थल पर पर एक मुस्लिम युगल (Muslim couple) शाहीन शाह और सुमय्या ने शादी रचा ली है। ये जोड़ा पिछले कई दिनों से इस प्रदर्शन में शामिल हो रहा था। यहीं इनके बीच प्यार हुआ और इन्होंने यहीं शादी भी कर ली। शादी के दौरान दोनों ने अपने हाथो में सीएए के विरोध में लिखे नारों वाली तख्तियां थाम रखी थी। तख्ती पर लिखा था, ‘‘सीएए, एनपीआर, एनआरसी नहीं।
muslim_couple_gets_married_at_anti-caa_protest_in_chennai.jpg
अपनी शादी में सुमय्या (Sumayya ) ने चटख लाल रंग की साड़ी पहनी थी।जबकि शाहीन ( Shahin Shah) ने कत्थई रंग का ड्रेस पहना था।बता दें इनकी शादी प्रदर्शन कर रहे एक इमाम ने कराई है।शादी समंपन्न होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने तोहफे भी दिए। साथ ही तिरंगा झंडा लहरा कर CAA और NRC के खिलाफ नारे भी लगाए।

Home / Hot On Web / चेन्नई के शाहीन बाग बना शादी का मंडप, मुस्लिम कपल ने CAA का विरोध करते हुए किया निकाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो