scriptरोहित शेखर की मौत से भी ज्यादा पेचीदा है सुनंदा’ पुष्कर की मौत की गुत्थी, आज तक नहीं पता चला क्या थी मौत की वजह | not only Rohit shekhar these politicians relatives died mysteriously | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रोहित शेखर की मौत से भी ज्यादा पेचीदा है सुनंदा’ पुष्कर की मौत की गुत्थी, आज तक नहीं पता चला क्या थी मौत की वजह

रोहित शेखर की मौत की वजह तलाशने में जुटी है पुलिस।
पत्नी अपूर्वा पर जताया जा रहा है हत्या का शक।
दोनों के बीच इस बात को लेकर होता था विवाद।

नई दिल्लीApr 21, 2019 / 09:03 am

Vineet Singh

rohit shekhar

रोहित शेखर की मौत से भी ज्यादा पेचीदा है सुनंदा पुष्कर की मौत की गुत्थी, आज तक नहीं पता चल पाई कि आखिर क्या थी मौत की वजह

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh )और उत्तराखंड ( uttrakhand ) के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर ( Rohit Shekhar ) की मौत का रहस्य और ज्यादा गहराता जा रहा हदें कि जहां शुरुआत में ये मामला सामान्य मौत का लग रहा था वहीं पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला ही पलट गया है और अब रोहित शेखर की बीवी शक के दायरे में आ गयी हैं।
इस महिला के नहीं है दोनों हाथ फिर भी कड़ी मेहनत की बदौलत बनी पायलेट

आपको बता दें कि पीएम रिपोर्ट के मुताबिक़ रोहित की मौत सामान्य नहीं थी साथ ही पुलिस को एक और बड़ी जानकारी ये मिली है कि रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। जानकारी के मुताबिक़ रोहित को शक था कि उनकी पत्नी का अफेयर उनके सौतेले भाई के साथ है और इस वजह से दोनों के बीच के रिश्ते खराब हो गए थे।
इस बीच रोहित शेखर की मां उज्जवला के बयान ने इस मामले को और ज्यादा पेचीदा बना दिया है। रोहित की मां के मुताबिक़ , रोहित का शादी के अगले दिन से ही अपूर्वा से झगड़ा शुरू हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि दोनों अलग-अलग सोते थे। उज्जवला ने जिस तरह से बातों ही बातों में इशारा किया उसके मुताबिक़ अपूर्वा ने ही उनके बेटे रोहित ही हत्या की है। खैर जिस तरह से इस मामले में नए सबूत सामने आ रहे हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये मामला जल्द ही सुलझ सकता है लेकिन रोहित शेखर की मौत से पहले कांग्रेस के एक और नेता हैं जिनकी बीवी की मौत की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है।
सुनंदा पुष्कर की मौत का रहस्य

यह मामला 17 जनवरी 2014 का है जब कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर की 57 वर्षीय पत्नी Sunanda Pushkar दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मृत पाई गई थीं। इस मौत को उस समय आत्महत्या करार दिया गया था लेकिन सबूत और गवाहों के सामने आने के बाद इसे इस मौत को हत्या की तरह देखा जाने लगा। दरअसल सुनंदा पुष्कर ने तीसरी शादी शशि थरूर से की थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही इन दोनों के बीच विवाद की खबरें भी आने लगी थीं।
रेलवे स्टेशन पर महिला से छेड़खानी कर रहा था पुलिसवाला, भीड़ ने अच्छे से सिखाया सबक

आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जो चार्जशीट फ़ाइल की थी उसमें शशि थरूर ( Shashi Tharoor ) पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्ज़ाम लगाया गया था हालांकि शशि थरूर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था और मामले के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कही थी। आपको बता दें कि आजतक ये मामला जस का तस है और कोई भी नहीं जानता है कि सुनंदा पुष्कर की मौत हत्या थी या आत्महत्या।

Home / Hot On Web / रोहित शेखर की मौत से भी ज्यादा पेचीदा है सुनंदा’ पुष्कर की मौत की गुत्थी, आज तक नहीं पता चला क्या थी मौत की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो