scriptलड़की जैसे ही ola में बैठी, ड्राइवर ने फोन में चला दी पॉर्न वीडियो और हस्तमैथुन करने लगा..फिर | ola driver play a porn video in cab and starts masturbate | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लड़की जैसे ही ola में बैठी, ड्राइवर ने फोन में चला दी पॉर्न वीडियो और हस्तमैथुन करने लगा..फिर

आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान हो चुकी है, उसका नाम देव समोलिया बताया जा रहा है।

Aug 27, 2018 / 11:40 am

Sunil Chaurasia

OLA Cab

ओला कार

नई दिल्ली। अभी हाल में महाराष्ट्र से एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर चलती ऑटो में ही पैंट उतारकर हस्तमैथुन कर रहा था। उस मामले को अभी लोग भूल भी नहीं पाए कि ऐसा ही एक नया मामला फिर आ गया है। ये नया मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से आया है, जहां एक ओला कैब ड्राइवर चलती कैब में ही दरिंदगी पर उतर आया। इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ओला कैब में सफर कर रही लड़की की उम्र 22 साल है। पीड़िता ने बताया कि उसने सुबह कैब बुक की थी, जब वह कैब में बैठी तो ड्राइवर ने अपने फोन पर एक पॉर्न वीडियो चला दी। वीडियो देखते-देखते वह कैब में ही हस्तमैथुन करने लगा।
22 वर्षीय युवती ने सुबह साढ़े छह बजे येलाहांका न्यू टाउन से जेपी नगर जाने के लिए कैब बुक की थी। लड़की ने पूरे मामले की शिकायत कबन पार्क पुलिस से की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान हो चुकी है, उसका नाम देव समोलिया बताया जा रहा है। युवती ने बताया कि वह बेंगलूरू की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है।
युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कैब में बैठने के थोड़ी ही देर बाद उसने देखा कि ड्राइवर मिरर में उसे बेहद ही गंदी नज़रों से घूर रहा था। युवती के मुताबिक ड्राइवर ने अपने बाएं हाथ में फोन पकड़ रखा था, जिसमें वह पॉर्न वीडियो देख रहा था। आरोपी ने इस तरह से फोन पकड़ा था, जिससे पॉर्न वीडियो लड़की को दिखाई दे सके। ड्राइवर की गंदी नीयत के बाद युवती ने उसे कैब रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने कैब नहीं रोकी। युवती के कई बार कहने के बावजूद आरोपी देव ने कैब को जेपी नगर में ही रोका।
पूरे मामले पर ओला ने भी एक्शन लिया और आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि वे इस कठोर समय में युवती के साथ हैं और पुलिस की पूरी मदद कर रहे हैं। अपने ड्राइवर की ऐसी हरकत पर कंपनी शर्मिंदा है।

Home / Hot On Web / लड़की जैसे ही ola में बैठी, ड्राइवर ने फोन में चला दी पॉर्न वीडियो और हस्तमैथुन करने लगा..फिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो