scriptसेवा की खातिर जिस बाप को घर लाया बेटा, उसी ने की ऐसी करतूत जानकर हो जाएंगे शर्मसार | Old man killed his son to continue affair with daughter in law | Patrika News

सेवा की खातिर जिस बाप को घर लाया बेटा, उसी ने की ऐसी करतूत जानकर हो जाएंगे शर्मसार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2019 10:03:04 am

Submitted by:

Arijita Sen

नेक इरादे से पिता को अपने घर पर ले आता है बेटा
पिता की इस करतूत से वह लेता है यह फैसला
सच्चाई जानकर शर्म से झुक जाएगी निगाहें

Demo pic

सेवा की खातिर जिस बाप को घर लाया बेटा, उसी ने की ऐसी करतूत जानकर हो जाएंगे शर्मसार

नई दिल्ली। सास-ससुर को मां-बाप का दर्जा मिला हुआ है। शादी के बाद जब लड़की ससुराल जाती है तब सास व ससुर के रूप में उसे माता-पिता मिलते हैं। हालांकि कुछ लोग रिश्तों की मर्यादाओं को भुलाकर कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसे जानने के बाद निगाहें शर्म से झुक जाती हैं। पंजाब में कुछ ऐसा ही माजरा देखने को मिला जहां एक पिता ने अपनी बहू के चलते बेटे की हत्या कर दी। आइए इस बारे में हम आपको पूरी जानकारी देते हैं।

आज से 12 साल पहले छोटा सिंह के बेटे राजविंदर सिंह की शादी होती है। अपनी बीवी और दो बच्चों को लेकर वह अलग रहता था। सबकुछ ठीक ही चल रहा था। इस बीच अपने 60 वर्षीय पिता छोटा सिंह को वह अपने घर ले आता है ताकि उनकी सेवा करने का मौका मिले।

 

crime scene

इस बीच छोटा सिंह का अपनी बहू के प्रति लगाव बढ़ने लगता है और राजविंदर की बीवी भी अपने ससुर के करीब आने लगती है। चोरी छिपे इनका अफेयर चलने लगता है, लेकिन जल्द ही राजविंदर को सारा सच पता चल जाता है। वह पिता को दोबारा अपने भाई के यहां रखकर आने का फैसला लेता है। यह बात राजविंदर की पत्नी और पिता को मंजूर नहीं होता है। दोनों उसे दुनिया से हटाने का फैसला लेते हैं।

राजविंदर जब गहरी नींद में होता है तब छोटा सिंह अपनी ही बहू के साथ मिलकर चाकू से उसकी हत्या कर देता है। इसके बाद दोनों डेडबॉडी को प्लास्टिक के बैग में भरकर रात के अंधेरे में नाले में फेंककर आने का प्लान बनाते हैं। हालांकि इस दौरान उनका एक पड़ोसी इस काम को अंजाम देते हुए उन्हें देख लेता है। पड़ोसी की नजर सबसे पहले बैग पर पड़ती है जिससे खून टपक रहा होता है।

पुलिस को जब इस बात की सूचना दी जाती है तो वह बिना देर किए मौके पर पहुंचकर छोटा सिंह और राजविंदर की पत्नी को गिरफ्तार कर लेती है। पूछताछ में छोटा सिंह सबकुछ कबूल कर लेता है। इस वाक्ये से इलाके के सारे लोग हैरान हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो