scriptOptical Illusion: इस तस्वीर में दिख रहे चार लोगों के अलावा छिपे है 4 और चेहरे, 10 सेकंड में ढूंढ कर दिखाएं | Optical Illusion: Spot the number of faces hidden in the picture within 10 seconds | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: इस तस्वीर में दिख रहे चार लोगों के अलावा छिपे है 4 और चेहरे, 10 सेकंड में ढूंढ कर दिखाएं

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें देखने को मिलती हैं। इनमें आज कल ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कोई न कोई चीज छिपी होती है जिसे खोजना होता है।

Oct 01, 2022 / 06:02 pm

Archana Keshri

Spot the number of faces hidden in the picture within 10 seconds

Spot the number of faces hidden in the picture within 10 seconds

ऑप्टिकल इल्यूजन के आज के दिलचस्प चैलेंज में आज हम आपके लिए एक बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग लेकर आए हैं, जिसमें आपको इसमें छिपे चेहरों को पहचानना है और आपको बताना है कि इस इमेज में कुल कितने चेहरे छिपे हैं। अगर आप 10 सेकंड में इस चुनौती का जवाब ढूंढ लेते हैं तो आप शानदार हैं। अगर इस तस्वीर की व्याख्या की जाए तो एक लड़का और एक लड़की सोफे पर बैठे हैं और उनके पीछे एक जोड़ा खड़ा है जो आपस में बातें कर रहे हैं. तस्वीर में एक और खूबसूरत पेंटिंग दीवार पर टंगी नजर आ रही है, जिसमें एक लड़की की फोटो है।
ऑप्टिकल इल्यूजन इमेज चैलेंज को पूरा करने के लिए आपको 10 सेकंड का समय मिलेगा और अगर आपको दिए गए समय के भीतर जवाब मिल जाता है, तो आप इस चुनौती के विजेता होंगे अन्यथा आप इस चुनौती को खो देंगे। शुरू करने से पहले, इस छवि को ध्यान से देखें क्योंकि आपको उत्तर ढूंढना आसान लग रहा होगा लेकिन ऐसा नहीं है। अपनी स्मार्टवॉच और फोन पर 10 सेकंड का समय सेट करें और जब हम कहें कि शुरू करें तो तस्वीर में छिपे सभी चेहरों को गिनें।
क्या आप इस चुनौती के लिए तैयार हैं? तो आपका समय शुरू होता है अब।… जल्दी करीए आपका टाइम खत्म होने वाला है।… आपका समय समाप्त हुआ। क्या आपको छिपे हुए चेहरे दिखाई दिए। इन चेहरों को ढूंढने के लिए आपको तस्वीर को थोड़ा करीब से देखना होगा। अगर अभी भी आपको चेहरे दिखाई नहीं दिए हैं तो कोई बात नहीं, हम नीचे इस तस्वीर का सॉल्यूशन आपके लिए दे रहे हैं। आपको बता दें, इस तस्वीर में कुल 4 चेहरे छिरे हुए हैं।

Home / Hot On Web / Optical Illusion: इस तस्वीर में दिख रहे चार लोगों के अलावा छिपे है 4 और चेहरे, 10 सेकंड में ढूंढ कर दिखाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो