scriptCorona: हर महीने लाखों कमाने वाला Pilot हजार रुपए के लिए भी मोहजात, बनना पड़ा Delivery boy | pilot is now delivering food on bike after due to coronavirus | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Corona: हर महीने लाखों कमाने वाला Pilot हजार रुपए के लिए भी मोहजात, बनना पड़ा Delivery boy

Coronavirus impact: Nakarin Inta पिछले 4 सालों से कमर्शियल पायलट (Commercial pilot)के तौर पर काम कर रहे थे। लेकिन कोरोना संकट ने उन्हें एक पायलट से फूड डिलीवरी बॉय(Food delivery boy) बना दिया है।

Jun 21, 2020 / 06:33 pm

Vivhav Shukla

pilot is now delivering food on bike after due to coronavirus

pilot is now delivering food on bike after due to coronavirus

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने हर किसी इंसान को परेशान कर दिया है। इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों में लॉकडाउन लगाया गया। लॉकडाउन (Lockdown) में यातायात से लेकर सब कुछ बंद कर दिया गया। ऐसे में दुनियाभर में करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए। हालांकि कई देशों में Lockdown खुल गया है लेकिन कोरोना के खौफ में अभ भी लोग अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में कई देशों में अब भी लगातार लोगों की नौकरियां जा रही हैं।

Rahul Gandhi ने PM को बताया “सुरेंडर मोदी”, खुद हो गए बुरी तरह ट्रोल

वैसे तो कोरोना (Coronavirus) की वजह से हर जगह मंदी बढ़ी है लेकिन एविएशन सेक्टर का सबसे बुरा हाल है। कई कर्मिशियल पायलट (Commercial pilot) बेरोजगार हैं। इसलिए तो लोग परिवार का पेट पालने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं।

ऐसे ही थाईलैंड (thailand) के एक कमर्शियल पायलट नकारिन इंटा (Nakarin Inta) की भी नौकरी चली गई। जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार का पेट भरने के लिए डिलीवरी ब्वॉय बन घर-घर लोगों को सामान पहुंचा रहा हैं।

खबरों के मुताबिक इंटा को हर महीने 6 लाख रुपये पगार (Six Lakh Rupees Monthly) के बतौर मिलती थी और वे पिछले 4 सालों से कमर्शियल विमान उड़ा रहे थे लेकिन उन्हें कोरोना काल के संकट के चलते नौकरी से बाहर कर दिया।

Solar Eclipse 2020: सूर्य ग्रहण के लिए जिम्मेदार हैं राहु-केतु , जानें क्यों लगता है ग्रहण?

मीडिया से बात करते हुए इंटा (Nakarin Inta) ने बताया कि कोरोना संकट के कारण उनकी एयरलाइंस ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया।ऐसे में मेरे पास दूसरा काम करने के अलावा कोई औैर विकल्प नहीं था।

इंटा (Nakarin Inta)ने बताया कि वह विमान उड़ाने के क्रम में हर महीने के 4-6 लाख रुपए तक कमा लेते थे, लेकिन कोरोना महामारी के दौरान उनके लिए 2 हजार रुपए कमाना भी भारी पड़ रहा है।

Home / Hot On Web / Corona: हर महीने लाखों कमाने वाला Pilot हजार रुपए के लिए भी मोहजात, बनना पड़ा Delivery boy

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो