scriptसऊदी अरब की फुटबॉल टीम के विमान में ऐसे लगी थी आग, वायरल हो रहा वीडियो | Plane carrying Saudi Arabia World Cup team catches fire video viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के विमान में ऐसे लगी थी आग, वायरल हो रहा वीडियो

विमान में आग की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि विमान के एक विंग में आग लगी है।

नई दिल्लीJun 19, 2018 / 01:14 pm

Priya Singh

viral video

सऊदी अरब की फुटबाल टीम के विमान में ऐसे लगी थी आग, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: सऊदी अरब की फुटबॉल टीम को सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव लेकर जा रहे विमान के इंजन में सोमवार को बीच आसमान में आग लग गई थी। इस घटना में टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। विमान में आग की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि विमान के एक विंग में आग लगी है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो विमान में बैठे किसी पैसेंजर ने बनाया है। हालांकि, एयरलाइंस का कहना है कि विमान में आग नहीं लगी थी।
सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी सऊदी अरब की टीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सऊदी अरब की फुटबॉल टीम बुधवार को फीफा वर्ल्ड कप के तहत उरुग्वे के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी। इस दौरान रशियन एयरलाइंस के एयरबस जेट में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद विमान के बाहरी हिस्से में आग लग गई।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विमान के एक विंग में आग लगी नजर आ रही है। इस वीडियो को लोग इसी घटना से जोड़ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये विडियो विमान में बैठे किसी पैसेंजर ने बनाया है। दूसरी तरफ, एयरलाइंस ने विमान में आग लगने की घटना से साफ इनकार किया है। एयरलाइंस के मुताबिक, विमान से किसी पक्षी के टकराने से इंजन में खराबी आ गई थी।
सऊदी के सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरक्षित

बता दें, इस घटना के बाद सरकार की आेर से ट्विटर के जरिए एक बयान जारी किया गया, जिसमें बताया गया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सउदी राष्ट्रीय टीम ने ट्विटर पर लिखा, सऊदी अरब फुटबॉल संघ सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सऊदी के सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरक्षित हैं।
https://twitter.com/hashtag/KSA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के विमान में ऐसे लगी थी आग, वायरल हो रहा वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो