scriptपीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा अलादीन का चिराग मिले तो क्या मांगेंगे, फिर पीएम ने दिया ऐसा जवाब जानकर आपको होगा गर्व | Pm narendra modi interview by akshay kumar | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा अलादीन का चिराग मिले तो क्या मांगेंगे, फिर पीएम ने दिया ऐसा जवाब जानकर आपको होगा गर्व

पीएम नरेंद्र मोदी पर अक्षय कुमार ने की सवालों की बौछार
अक्षय कुमार ने राजनीति से हटकर पूछे सवाल
चुनाव के नजरिए से अहम माना जा रहा है इंटरव्यू

Apr 24, 2019 / 05:11 pm

Vineet Singh

pm modi interview

पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा अलादीन का चिराग मिले तो क्या मांगेंगे, फिर पीएम ने दिया ऐसा जवाब जानकर आपको होगा गर्व

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 ( Lok Sabha Election 2019 ) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जी जान से मेहनत कर रही हैं इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) भी जगह-जगह प्रचार कर रहे हैं और इन चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब सोशल मीडिया ( social media ) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू वाइरल हो रहा है जो बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने किया है। ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से Viral हो रहा है।
बीमार पिता को इस 19 साल की बेटी ने दान किया लीवर का 65% हिस्सा, हर कोई कर रहा है तारीफ

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से राजनीति और चुनाव से अलग हटकर सवाल पूछे हैं जो बेहद ही मजेदार थे और इस इंटरव्यू में आपको पीएम मोदी का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। ये इंटरव्यू चुनाव की दृष्टि से भी बेहद ही ख़ास है।
जब 17 साल के सचिन तेंदुलकर को देखकर होश खो बैठीं अंजलि और एयरपोर्ट पर कर डाला चौंकाने वाला काम

इस इंटरव्यू में एक जगह पर अक्षय कुमार पीएम मोदी से ऐसा सवाल पूछते हैं जिसका जवाब सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल अक्षय कुमार पीएम से सवाल करते हैं कि अगर आपको अलादीन का चिराग मिल जाए तो आप क्या करेंगे, इस सवाल का पीएम मोदी ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आपको भी गर्व होगा। तो अब आप खुद ही सुन लीजिए कि आखिर उन्होंने इस सवाल का क्या जवाब दिया था।

Home / Hot On Web / पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा अलादीन का चिराग मिले तो क्या मांगेंगे, फिर पीएम ने दिया ऐसा जवाब जानकर आपको होगा गर्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो