scriptCorona मरीज को पकड़ने के लिए चोरों की तरह घर में दाखिल हुई पुलिस, रात 2 बजे किया Search operation! | Police entered the house like thieves to catch Corona patient | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Corona मरीज को पकड़ने के लिए चोरों की तरह घर में दाखिल हुई पुलिस, रात 2 बजे किया Search operation!

सिंधी कालोनी में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति (Corona positive person) बीमारी की जानकारी छिपाकर घर में कैद है। सूचना मिलते ही प्रशासन के हाथ-पाव फूलने लगे। इसके बाद रात करीब 2 बजे पुलिसकर्मी, कोरोना पॉजिटिव मरीज Corona positive person) के घर पर दीवार फांद कर अंदर गए। दीवार की जमीन से ऊंचाई अधिक होने की वजह से पुलिसकर्मियों को सीढ़ी का भी इस्तेमाल करना पड़ा।
 

Aug 03, 2020 / 08:01 pm

Vivhav Shukla

Police entered the house like thieves  to catch Corona patient

Police entered the house like thieves to catch Corona patient

नई दिल्ली। कोरोना (Corona) का नाम सुनते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसे में अगर कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona positive person) मोहल्ले में छुपा रहे तो सोचिए प्रशासन का क्या हाल होगा? दरअसल, ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) से सामने आया है।

एक टीचर ऐसा भी, Online Class आड़े आई तो Flyover के नीचे शुरू कर दी क्लास !

यहां बीती रात पुलिस को सूचना मिली की सिंधी कालोनी में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति (Corona positive person) बीमारी की जानकारी छिपाकर घर में कैद है। सूचना मिलते ही प्रशासन के हाथ-पाव फूलने लगे। इसके बाद रात करीब 2 बजे पुलिसकर्मी, कोरोना पॉजिटिव मरीज Corona positive person) के घर पर दीवार फांद कर अंदर गए। दीवार की जमीन से ऊंचाई अधिक होने की वजह से पुलिसकर्मियों को सीढ़ी का भी इस्तेमाल करना पड़ा। कई घंटो तक कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस की टीम कोरोना पॉजिटिव मरीज को पकड़ने में सफल हुई और देर रात ही उसे जिला अस्पताल में बने कोविड सेंटर में भर्ती करवा दिया।

कोरोना के बीच अमेरिका में फैला नई बीमारी, प्याज खाने से सैकड़ों लोग हुए बीमार!

वहीं कॉलोनी में रात कोरोना मरीज की बात पते चलते ही हडकंप मच गया। जिसके बाद खुद छतरपुर तहसीलदार (Chhatarpur Tehsildar) को लोगों से बात करनी पड़ी। उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना की बीमारी को लेकर डरें नहीं, ना ही जानकारी छिपाएं। क्योंकि जानकारी छिपाने से एक व्यक्ति के अलावा अन्य व्यक्ति भी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं। इसीलिए अगर ऐसी कोई जानकारी होती है तो तत्परता दिखाते हुए तुरंत प्रशासन की टीम को जानकारी दें।

Friendship Day 2020: कैसे हुई थी फ्रेंडशिप डे की शुरूआत? जानें इस दिन की पूरी कहानी

बता दें मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection in Madhya Pradesh) तेजी से फैल रहा है। राज्य में अभी तक 33535 मामले सामने आ चुक हैं। इनमें से 23,550 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं अभी तक प्रदेश में कोरोना की वजह से 886 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Home / Hot On Web / Corona मरीज को पकड़ने के लिए चोरों की तरह घर में दाखिल हुई पुलिस, रात 2 बजे किया Search operation!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो