scriptपापा को ड्यूटी पर जाते देख रोने लगा बच्चा, बोला- बाहर कोरोना है.. मत जाओ..झकझोर कर देगा वायरल वीडियो | Police man and his son viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पापा को ड्यूटी पर जाते देख रोने लगा बच्चा, बोला- बाहर कोरोना है.. मत जाओ..झकझोर कर देगा वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पिता का विडियो वायरल हो रहा है, जो एक पुलिसकर्मी हैं। पिता को ड्यूटी पर जाते देख बच्चा कोरोना के डर से रोने लगा।

Mar 27, 2020 / 03:57 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना ( coronavirus ) के मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसलिए पूरे भारत में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। सरकार ने लोगों से खास अपील की है कि वो घर से कतई बाहर न निकले।

देशभर में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सारी जिम्मदारी आ गई है पुलिस के कंधों पर। एक ओर जहां कुछ पुलिस ( Police ) वाले अपनी सख्ती की वजह से लोगों की आलोचना का शिकार हो रहे है, वहीं कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी है जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/MahaFootSoldiersForWarOnCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस बीच मुंबई ( Mumbai ) से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रहा है तो उसका बेटा पिता को बाहर जाने से रोक रहा है और बोल रहा है- बाहर मत जाइए, कोरोना है. महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने ये वीडियो शेयर किया है।

Home / Hot On Web / पापा को ड्यूटी पर जाते देख रोने लगा बच्चा, बोला- बाहर कोरोना है.. मत जाओ..झकझोर कर देगा वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो