ये है दुनिया का सबसे हैवान किन्नर! पहले बच्चा फिर 1,2,3 नहीं बल्कि इतनी महिलाओं को बनाया दरिंदगी का शिकार

ये है दुनिया का सबसे हैवान किन्नर! पहले बच्चा फिर 1,2,3 नहीं बल्कि इतनी महिलाओं को बनाया दरिंदगी का शिकार

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 07 2018 12:30:07 PM (IST) हॉट ऑन वेब

एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक जेल में बंद होने के बाद वाइट उत्तेजित हो रहा था, जिसके बाद उसने एक साथी महिला कैदी के साथ शारीरिक उत्पीड़न किया।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के वेस्ट यॉर्कशायर से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किन्नर को शारीरिक उत्पीड़न के आरोप में जेल भेजा गया था। आरोपी किन्नर का नाम करेन वाइट है, जो पहले स्टीफन वूड हुआ करता था। साल 2001 में एक बच्चे के साथ दुष्कर्म के आरोप में वाइट को जेल भेजा गया था। वाइट paedophile नामक दोष से ग्रस्त है, जिसमें कोई शख्स छोटे बच्चों के प्रति उत्तेजक हो जाता है। साल 2016 में वाइट ने एक महिला को अपना निशाना बनाया और उसके साथ रेप किया। इस मामले में भी वाइट को दोषी करार दिया गया, जिसके बाद वाइट को जेल भेज दिया गया।

खास बात ये है कि 2016 में महिला के साथ रेप के वक्त वाइट जेंडर पुनर्निधारण के दौर से गुज़र रहा था। कोर्ट ने महिला के साथ रेप के आरोप में वाइट को HM Prison New Hall जेल (महिला जेल) में भेज दिया, जबकि उसकी जेंडर पुनर्निधारण की सर्जरी पूरी भी नहीं हुई थी। इसका नतीजा इतना भयानक निकला कि आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे। वाइट ने महिला जेल में साथी कैदियों के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। ये पूरा मामला बीते साल सितंबर महीने का है।

एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक जेल में बंद होने के बाद वाइट उत्तेजित हो रहा था, जिसके बाद उसने एक साथी महिला कैदी के साथ शारीरिक उत्पीड़न किया। कुछ घंटों बाद ही वाइट ने एक अन्य कैदी को अपने संपर्क में लिया और उससे अप्राकृतिक संबंधों के विषय पर बातचीत की। जिसके बाद उसने कैदी का हाथ पकड़ा और आपत्तिजनक हरकतें करने लगा। इस मामले के बाद वाइट ने दो और महिला कैदियों के साथ आपत्तिजनक हरकतें की। इन सभी मामलों को देखते हुए वाइट को HMP Armley (पुरुष जेल) जेल में ट्रांसफर कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाइट को महिला जेल भेजने की वजह भी बताई गई है। वाइट पिछले कई सालों से एक महिला की तरह ही रहता था, जिसे देखते हुए उसे HM Prison New Hall जेल में डाल दिया गया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned