scriptदोस्त के गले में मफलर बांधते-बांधते अचानक बेहोश हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल | riya sen bollywood actress prank video went viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दोस्त के गले में मफलर बांधते-बांधते अचानक बेहोश हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

उनके दोस्त नीतिश नीलकंठ और वेब सीरीज़ के प्रॉड्यूसर का मफलर बांध रही थीं। अचानक मफलर बांधते-बांधते रिया बेहोश हो गईं। यह देख वहां मौजूद सब परेशान हो गए।

Jan 01, 2019 / 02:27 pm

Priya Singh

riya sen bollywood actress prank video went viral

दोस्त के गले में मफलर बांधते-बांधते अचानक बेहोश हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। रिया सेन बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार्स में से एक हैं। उन्हें पता है कि सोशल मीडिया पर सक्रीय रहना आज के समय में कितना ज़रूरी है। इंटरनेट पर आज कल जहां प्रैंक वीडियो का क्रेज बढ़ रहा वहीं रिया सेन का भी मन हुआ कि वे कुछ मज़ाकिया कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करें। यह एक्ट्रेस आज-कल अपनी एक वेब सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपनी वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए वे मथुरा के वृंदावन गई हैं। इसी बीच शूटिंग से समय निकालकर वे अपने दोस्त के साथ एक कपड़े की दूकान में थीं। उनके दोस्त नीतिश नीलकंठ और वेब सीरीज़ के प्रॉड्यूसर का मफलर बांध रही थीं। अचानक मफलर बांधते-बांधते रिया बेहोश हो गईं। यह देख वहां मौजूद सब परेशान हो गए। कुछ लोग पानी मांगते और कुछ लोग उन्हें उठाने की कोशिश करने लगे। वहां मौजूद एक शख्स घटना का वीडियो बना रहा था। हर कोई परेशान नज़र आ रहा था तभी सब हंसने लगे। असल में, यह सब किया धरा रिया का था वे अपने दोस्त नीतिश के साथ प्रैंक कर रही थीं। रिया का प्रैंक खेलने का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Instagram .com/p/Br_tGzAABwL/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading” data-instgrm-version=”12″ style=” background:#FFF; border:0; border-radius:3px; box-shadow:0 0 1px 0 rgba(0,0,0,0.5),0 1px 10px 0 rgba(0,0,0,0.15); margin: 1px; max-width:658px; min-width:326px; padding:0; width:99.375%; width:-webkit-calc(100% – 2px); width:calc(100% – 2px);”>

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रिया वीडियो बनाने वाले शख्स को इशारा करती हैं और फिर मफलर बांधते हुए गिर जाती हैं। बता दें कि यह वीडियो रिया सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा। बॉलीवुड में रिया ने कई फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार रिया Lonely Girl नाम की एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय करती दिखी थीं। फिलहाल वे एक वेब सीरीज़ के लिए काम कर रही हैं और जल्दी ही वे हमें फिर से स्क्रीन पर दिखेंगी।

Home / Hot On Web / दोस्त के गले में मफलर बांधते-बांधते अचानक बेहोश हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो