scriptफेक अलर्ट: सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा साक्षी अजितेश से है 29 साल छोटी, जानें सच्चाई | sakshi mishra did not marry a man twice her age | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फेक अलर्ट: सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा साक्षी अजितेश से है 29 साल छोटी, जानें सच्चाई

दोनों की शादी को लेकर नाराज थे साक्षी के पिता
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पोस्ट

Jul 19, 2019 / 11:22 am

Prakash Chand Joshi

viral post

फेक अलर्ट: सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा साक्षी अजितेश से है 29 साल छोटी, जानें सच्चाई

नई दिल्ली: इस साल देश में वैसे तो कई शादियां ( Marriage ) हुई, लेकिन जिस शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो थी साक्षी मिश्रा ( sakshi mishra ) और अजितेश की शादी। राजनीति गलियारों से लेकर मीडिया तक में इसी बात की चर्चा चल रही है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल ( viral ) हो रहा है और ये पोस्ट भी इन दोनों की शादी से ही जुड़ा है। चलिए आपको बताते हैं इस वायरल पोस्ट में आखिर है क्या।

 

क्या है वायरल पोस्ट में

फेसबुक ( Facebook ) पर ‘Gulshan Kumar Bhumihar’ नाम के यूजर ने साक्षी और अजितेश की उम्र से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया। इस वायरल पोस्ट में इन दोनों की तस्वीर है और इसके ऊपर लिखा है कि अजितेश की उम्र 48 साल है और साक्षी की उम्र 19 साल। इस फोटो के ठीक ऊपर लिखा है ‘प्रिय कपल, हम आपके फैसले का समर्थन करते हैं, लेकिन इस भाई से एक सवाल है कि आपने अपनी बेटी की उम्र की लड़की को कैसे आकर्षित किया?’ सोशल मीडिया ( social media ) पर दावा किया जा रहा है कि अजितेश ने अपनी बेटी जैसी उम्र की लड़की से शादी की। साथ ही लोग इसको धर्म से जोड़कर भी पेश कर रहे हैं।

viral post

सच्चाई भी जान लीजिए

काफी लोग इस वायरल पोस्ट की सच्चाई जाने बिना ही उसे शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दलित अजितेश ने साक्षी के साथ भागकर एक ब्राह्मण परिवार का भरोसा तोड़ा जिन्होंने उसे समान दर्जा दिया था। सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है कि अजितेश की उम्र 48 और साक्षी की उम्र 19 साल है। दरअसल, ये दावा पूरी गलत और फेक है क्योमकि अजितेश की असली उम्र 29 साल और साक्षी की उम्र 23 साल है। ऐसे में दोनों के बीच 6 साल की उम्र का फासला है।

Home / Hot On Web / फेक अलर्ट: सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा साक्षी अजितेश से है 29 साल छोटी, जानें सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो