script50 साल की इस महिला से शादी के लिए कतार में खड़े रहे कई लोग, बारी-बारी से लिया सब का इंटरव्यू | senior citizen marriage introduction fair organized in surat | Patrika News
हॉट ऑन वेब

50 साल की इस महिला से शादी के लिए कतार में खड़े रहे कई लोग, बारी-बारी से लिया सब का इंटरव्यू

इस महिला का नाम भावना लाठेवाला है और इनसे शादी करने के लिए 80 साल के एक बुजुर्ग भी लाइन में लगे थे।

नई दिल्लीJan 21, 2019 / 05:52 pm

Neeraj Tiwari

senior citizen marriage introduction fair organized in surat

50 साल की इस महिला से शादी के लिए कतार में खड़े रहे कई लोग, बारी-बारी से लिया सब का इंटरव्यू

नई दिल्ली। प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती है। यही कारण है कि गुजरात के सूरत में एक 50 साल की महिला से शादी के लिए 6 लोग लाइन में लगे रहे। दिलचस्प बात ये है कि महिला ने बारी-बारी से इन सभी लोगों का इंटरव्यू लिया और आखिर में ननजी यादव नामक व्यक्ति को इसके लिए चुना। इस महिला का नाम भावना लाठेवाला है और इनसे शादी करने के लिए 80 साल के एक बुजुर्ग भी लाइन में लगे थे।

 

निजी संस्था ने कराया था सम्मेलन

रविवार को सूरत के वराछा में अहमदाबाद की संस्था अनुबंध फाउंडेशन ने वरिष्ठ नागरिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया था। इसमें 45 से लेकर 82 साल तक उम्र के 235 वरिष्ठ नागरिकों ने हिस्सा लिया था। बता दें कि संस्था इस बात के लिए प्रयास करती है कि बढ़ती उम्र के साथ अगर कोई अविवाहित है या फिर पति या पत्नी में से कोई एक अब इस दुनिया में नहीं है और वह फिर से किसी के साथ शादि के बंधन में बंधना चाहता है तो उसका विवाह कराया जा सके। इस सम्मेलन में 180 पुरुष और 85 महिलाओं सहित करीब 300 लोग शामिल हुए।

 

इनकम वाले साथी की है तलाश

बता दें कि जीवन साथी की तलाश में सम्मेलन में भाग लेने आए लोग डॉक्टर, इंजीनियर, उद्योगपति और नौकरी पेशा से जुड़े हुए लोग थे। इनमें से ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो खुद कहीं न कहीं तो काम करते ही हैं साथ ही चाहते हैं कि उनका जीवन साथी भी ठीक ठाक कमा लेता हो। खास बात यह है सूरत में ऐसा सम्मेलन पहली बार आयोजित किया गया था।

 

इन सवालों का देना होता है जवाब

Home / Hot On Web / 50 साल की इस महिला से शादी के लिए कतार में खड़े रहे कई लोग, बारी-बारी से लिया सब का इंटरव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो