scriptसोशल मीडिया पर गाना गाने वाली इस ‘गधी’ ने मचा रखा है बवाल, VIDEO VIRAL | singing donkey harriet video viral | Patrika News

सोशल मीडिया पर गाना गाने वाली इस ‘गधी’ ने मचा रखा है बवाल, VIDEO VIRAL

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2018 11:35:25 am

Submitted by:

Priya Singh

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘हैरियट’ नाम की एक गधी गाना गाने की खूबी के कारण चर्चा में है और इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है।

singing donkey harriet video viral

सोशल मीडिया पर गाना गाने वाली इस ‘गधी’ ने मचा रखा है बवाल, VIDEO VIRAL

नई दिल्ली। यह बात तो आप सब जानते ही होंगे कि, ‘गधा’ घोड़े की प्रजाति की एक उपजाति का जानवर है। जिस वर्ग के अनेक पशु हैं पर ‘गधे’ से अभिप्राय इस वर्ग के उस पशु से समझा जाता है जिसे लोग पालते हैं और सामान ढोने का काम लेते हैं। यह आकार में घोड़े से छोटा होता है, कान लंबे होते हैं, पूंछ का आकार और रंग घोड़े से अलग होता है। आज तक आपने गधों को ‘ढेंचू ढेंचू’ करते ही सुना होगा लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं जिसमें एक गधे के गाना गाने का ज़िक्र है जी हां! आपने सही सुना, इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘हैरियट’ नाम की एक गधी अपनी इसी खूबी के कारण चर्चा में है और इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। हैरियट अपने ओपेरेटिक टोन के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है। मार्टिन स्‍टैनटन नाम के एक शख्‍स ने हैरियट का वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया था, जो खूब वायरल हो रहा है। मार्टिन आयरलैंड के गॉलवे शहर के रहने वाले हैं। फेसबुक पर हैरियट के शेयर किए गए इस गाने हो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।

मार्टिन का कहना है कि, पिछले एक साल से लगभग रोज इस गधी से वे मिल रहे हैं और वह हमेशा उन्‍हें गाना गाकर सुनाती है। मार्टिन बताते हैं कि, वह गधी के मालिक को जानते हैं। वह अक्‍सर हैरियट के लिए गाजर, ब्रेड और बिस्कुट लेकर जाते हैं। मजेदार बात यह भी है कि हैरियट का नाम पहले हैरिसन था। मार्टिन ने इसे पहले ‘गधा’ समझ हैरिसन नाम दिया था, लेकिन उन्हें पता चला कि यह गधी है तो उन्होंने उसका नाम बदलकर हैरियट कर दिया। और बस नाम बदलते ही हैरियट की किस्मत भी बदल गई और आज वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो