scriptफूड डिलीवरी लेने पहुंची लड़की के दरवाजे आ गया सांप,तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान | Snake arrives at the girl's doorstep to take food delivery | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फूड डिलीवरी लेने पहुंची लड़की के दरवाजे आ गया सांप,तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

फूड डिलीवरी के दौरान अनजाने में टक्सन में एक खतरनाक सांप पाया गया
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्लीFeb 10, 2021 / 11:56 pm

Pratibha Tripathi

dangerous snake

dangerous snake

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हम अक्सर सापों के वीडियो देखते रहते है जो काफी खतरनाक होते है ऐसे में यदि आपको नजदीक ही कोई खतरनाक सांप दिख जाए, तो आप समझ सकते है कि उस दौरान हालत कैसी हो सकती है। ऐसी ही एक नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में देखने को मिला है जिसे सांपों को हटाने वाली कंपनी रैटलस्नेक सॉल्यूशंस (Rattlesnake Solutions) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

No data to display.

इस तस्वीर में जो दिख रहा है उसमें एक खतरनाक सांप छिपा हुआ कुंडली मारकर बैठा है। यह घटना उस समय की है जब फूड डिलीवरी के दौरान लड़की ने अपने घर के दरवाजे पर रखे खाने को उठाने गई, तभी उसकी नजर उस खतरनाक सांप पर पड़ी। जो टक्सन (Tucson) में कुंडली मारकर बैठा था।इसके बाद वो पहले काफी डर गई । लेकिन बाद में हिम्मत जुटाकर वो उस समय तक बैठी रही जब तक कि सांप पकड़ने वाले लोग उसके घर नही आ गए।

बताया जा रहा है कि वायरल हो रही सांप की यह तस्वीर, एरिज़ोना के एक घर से खींची गई थी। उसे सांप पकड़ने वाले सेव हॉलैंड ने क्लिक किया था। साप को पकड़ने के बाद उसे बाहर के जंगलों में ले जाकर छोड़ दिया गया है।

Home / Hot On Web / फूड डिलीवरी लेने पहुंची लड़की के दरवाजे आ गया सांप,तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो