कोरोनावायरस असर: कपल ने खिड़की पर खड़े होकर शादी की, बालकनी में खड़े पड़ोसी बने गवाह

  • कपल की योजना बॉलकनी में शादी करने की नहीं थी, लेकिन वे किसी भी हाल में अपनी शादी की तारीख को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे।

By: Piyush Jayjan

Updated: 24 Mar 2020, 02:35 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर स्पेनिश कपल ( Spanish Couple ) की शादी का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। एक साल से शादी की तैयार में जुटे स्पेनिश कपल ने शुक्रवार को खिड़की में खड़े होकर शादी कर ली है। इस वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर किया।

शादी के लिए कपल ने अपने एक पड़ोसी को अपनी ही खिड़की से शादी समारोह का पूरा जिम्मा सौंपा था। वहीं एक अन्य शख्स को को विटनेस बनने को कहा गया था। वीडियो में एक अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर की ओर झुके हुए दूल्हा डेनियल केमिना और दुल्हन अल्बा डियाज ‘हमने करली’ (आई डू) चिल्लाते दिख रहे हैं।

कोरोना के डर से भीलवाड़ा में पसरा सन्नाटा, लोग छोड़कर जा रहे है शहर

हालांकि इस कपल का ऐसा कोई इरादा नहीं था कि बॉलकनी में शादी की जाए। लेकिन कोरोना ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। आपको बता दें कि स्पेन में लॉकडाउन जैसी स्थिति है। यूरोप के ज्यादातर देश कोरोनवायरस के संकट के कारण लॉकडाउन की स्थिति हैं।

स्पेन ( Spain ) में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसलिए इस कपल ने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया। पेशे से वेडिंग प्लानर डियाज ने बताया, ‘‘उनकी शादी में पूरे देश से लोगों को आना था। ऐसे में संक्रमण की समस्या के बीच ऐसा करना सही नहीं है।

चमगादड़ जैसी दिखती है यह विचित्र बिल्ली, सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

इसी ख्याल के साथ होशियारी से काम लेते हुए डेनियल केमिना और अल्बा डियाज ने वेडिंग वेन्यू का ख्याल छोड़कर अपार्टमेंट की बालकनी में ही शादी करने की सोची। केमिना का पहले सुझाव था, कहीं बाहर जाकर भी शादी कर सकते हैं। लेकिन इसे लेकर दोनों अपसेट थे। केमिना ने कहा, ‘मैं सिर्फ अल्बा के चेहरे पर खुशी देखना चाहता था।’

 

 

coronavirus Coronavirus Outbreak
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned