scriptज्यादा काम होने से परेशान होकर नर्सों ने अपस्ताल में छोड़ दिए… | staff nurses released insects in hospital ward | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ज्यादा काम होने से परेशान होकर नर्सों ने अपस्ताल में छोड़ दिए…

नर्सों ने अस्पताल में ऐसा काम किया जिसकी वजह से वहां पर मौजूद मरीजों को काफी परेशानी और अब यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है।

Feb 23, 2019 / 11:22 am

Vineet Singh

nurses

ज्यादा काम होने से परेशान होकर नर्सों ने अपस्ताल में छोड़ दिए…

नई दिल्लीः दक्षिणी इटली के एक शहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक अस्पताल में नर्सों ने ऐसा कारनामा किया जो दुनियाभर में लोगों को हैरत में डाल रहा है। बता दें कि नर्सों ने अस्पताल में ऐसा काम किया जिसकी वजह से वहां पर मौजूद मरीजों को काफी परेशानी और अब यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है।
जापान में इस भयानक मछली के मिलने से मचा हड़कंप, आ सकती है बड़ी आपदा

बता दें कि शहर की मीडिया ने जानकारी दी है कि Vecchio Pellegrini अस्पताल के एक्सीडेंट और इमरजेंसी वार्ड में स्टाफ ने कीड़े छोड़ दिए थे जिसके वजह से इन वार्डों में हड़कंप मच गया। जब मरीज़ों को पता चला कि उनके आस-पास कीड़े घूम रहे हैं तब वहां पर लोगों के बीच खलबली मच गयी।
ट्रेन में बैठी लड़की देख रही थी फोन, कैमरा था चालू तभी बिना जाने अधेड़ शख्स करने लगा…

आपको बता दें कि यह स्टाफ ऐसी नौकरियां करना चाहता था जिसमें उन्हें कम काम करना पड़े और अस्पताल की नौकरी में ऐसा नहीं हो पा रहा था जिससे परेशान होकर अस्पताल के स्टाफ ने वहां पर कीड़े छोड़ दिए।
कश्मीरी लड़कियां इसलिए नहीं करती दूसरे राज्य के लड़कों से शादी, ये नियम है बड़ी वजह

अस्पताल में मौजूद एक मरीज़ ने इन कीड़ों की तस्वीरें भी खींच ली, बता दें कि इस मरीज ने इन कीड़ों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया जिसक एक मरीज ने कुछ कीड़े फिल्माए और वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस अस्पताल के निदेशक मारिया कॉर्विनो ने अपने एक इंटरव्यू में इस घटना को “असाधारण रूप से गंभीर” है। इन नर्सों ने कहीं और ट्रांसफर लेने के लिए ऐसा कदम उठाया था। यह मामला प्रकाश में आने के बाद सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे हैं।

Home / Hot On Web / ज्यादा काम होने से परेशान होकर नर्सों ने अपस्ताल में छोड़ दिए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो