scriptपुलिस स्टेशन पहुंची 7 साल की बच्ची, ‘पापा’ की इस बात से परेशान होकर की शिकायत | tamilnadu girl complaint against father for not building toilet | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पुलिस स्टेशन पहुंची 7 साल की बच्ची, ‘पापा’ की इस बात से परेशान होकर की शिकायत

तमिलनाडु में रहने वाली एक लड़की उस वक्त चर्चा में आ गई जब वह पुलिस स्टेशन में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

Dec 13, 2018 / 02:12 pm

Vinay Saxena

wow

पुलिस स्टेशन पहुंची 7 साल की बच्ची, ‘पापा’ की इस बात से परेशान होकर की शिकायत

नई दिल्ली: तमिलनाडु में रहने वाली सात साल की एक बच्ची उस वक्त चर्चा में आ गई जब वह पुलिस स्टेशन में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। बच्ची ने जब अपनी समस्या बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई।
‘पापा ने नहीं पूरा किया वादा’

दरअसल, तमिलनाडु में रहने वाली हफिना पुलिस के पास अपने पिता एसानउल्लाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। हफिना ने बताया कि उसके पिता पिछले दो साल से घर में टॉयलेट बनवाने का वादा करते आ रहे हैं, लेकिन अब तक उन्होंने टॉयलेट नहीं बनवाया।
तीन दिन से छोड़ा खाना—पीना

हफिना की मां मेहरीन ने कहा, हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पति के पास कोई रोजगार भी नहीं है। हफिना ने टॉयलेट बनवाने की जिद पकड़कर तीन दिनों से खाना-पीना छोड़ रखा था। जब वह नहीं मानी तो उसके साथ पुलिस स्टेशन आना पड़ा। बता दें, पुलिस स्टेशन में हफिना की तारीफ हुई। इसके बाद सैनिटरी ऑफिसर से उसे यह आश्वासन दिया कि वह उसके घर में टॉयलेट बनवाने में मदद करेंगे।

Home / Hot On Web / पुलिस स्टेशन पहुंची 7 साल की बच्ची, ‘पापा’ की इस बात से परेशान होकर की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो