scriptअपने आप रुकी Tesla Model 3 इलेक्ट्रिक कार और टला खतरनाक एक्सीडेंट, देखें वायरल वीडियो | Tesla Model 3 stops istelf to avoid potentially disastrous accident | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अपने आप रुकी Tesla Model 3 इलेक्ट्रिक कार और टला खतरनाक एक्सीडेंट, देखें वायरल वीडियो

Tesla Model 3 Does Unthinkable: टेस्ला मॉडल 3 कार में हाल ही में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है। क्या कारनामा किया इस कार ने? आइए जानते हैं।

Jan 06, 2024 / 12:05 pm

Tanay Mishra

tesla_model_3_stops_on_its_own.jpg

Tesla Model 3 stops on its own

दुनियाभर में हर साल कई रोड एक्सीडेंट्स होते हैं। इस वजह से कई लोगों की मौत हो जाती हैं और कई लोग घायल भी होते है। लोगों की लापरवाही, ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करना, व्हीकल्स में खराबी या अन्य वजहों से रोड एक्सीडेंट्स होते हैं और इनसे जान के साथ माल का भी नुकसान होता है। रोड एक्सीडेंट्स किसी भी व्हीकल्स पर हो सकते है। चाहे कार ही क्यों न हो, उनका भी रोड एक्सीडेंट्स होता है। पर अगर कार में ऐसी टेक्नोलॉजी हो जिससे वो एक्सीडेंट से पहले अपने आप ही रुक जाए, तो एक्सीडेंट को टाला जा सकता है। पढ़कर लगेगा कि ऐसा कैसे हो सकता है, पर ऐसा हुआ है और सोशल मीडिया पर ऐसा होने का वीडियो वायरल भी हो रहा है।


किस कार ने किया कारनामा?

एक्सीडेंट से पहले अपने आप रूकने का कारनामा जिस कार ने किया उसका नाम है Tesla Model 3। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेस्ला एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी है।

एक्सीडेंट से पहले अपने आप रुकी Tesla Model 3

सोशल मीडिया पर एक वीडियो हाल ही में फिर से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है और करीब 2 साल पुराना है। इस वीडियो में एक रोड पर रेड सिग्नल होने पर कुछ कारें रुकी हुई हैं। इनमें टेस्ला मॉडल 3 इलेक्ट्रिक कार भी है। ग्रीन सिग्नल होने पर जैसे ही टेस्ला मॉडल 3 आगे बढ़ती है, तभी साइड से एक कार तेज़ी से आती है और टेस्ला मॉडल 3 के पास चल रही दूसरी कार को ज़ोर से टक्कर मार दी। पर एक्सीडेंट से बिल्कुल पहले ही टेस्ला मॉडल 3 अपने आप ही रुक जाती है और इस वजह से उसका एक्सीडेंट नहीं होता।

इस वायरल वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Home / Hot On Web / अपने आप रुकी Tesla Model 3 इलेक्ट्रिक कार और टला खतरनाक एक्सीडेंट, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो