scriptThalapathy Vijay के फैन ने किया Suicide, जानें क्या थी आत्महत्या की वजह? | Thalapathy Vijay's fans committed suicide, know what was the reason | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Thalapathy Vijay के फैन ने किया Suicide, जानें क्या थी आत्महत्या की वजह?

Vijay fan Bala dies by suicide : रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम बालागुरुगन (Balagurugan) था। वे पिछले कुछ दिनों से परेशान था और बीती शाम 6 बजे सुसाइड कर लिया।

Aug 14, 2020 / 08:29 pm

Vivhav Shukla

Vijay fan Bala dies by suicide i

Vijay fan Bala dies by suicide i

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के बाद उनके कुछ फैंस ने भी Suicide कर लिया था। अब खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के फैन ने भी मौत को लगे लगा लिया है। इस खबर के बाद से सोशल मीड‍िया पर सनसनी मची हुई है। ट्वीटर पर #RipBALA ट्रेंड कर रहा है।
https://twitter.com/hashtag/RIPBalaVijay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AlwaysLonely07?ref_src=twsrc%5Etfw
मरने से पहले बाला (Bala Vijay) ने अपने चहेते सितारे के लिए ही आखिरी पोस्ट शेयर की थी। बाला ने 11 अगस्त को ट्वीट कर कहा था कि वे अपने स्टार विजय की आगामी फिल्म ‘मास्टर’ (Master) देखना चाहते हैं लेकिन ये इच्छा उसकी अधूरी रह गई क्योंकि फिल्म रिलीज से पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया।
https://twitter.com/AlwaysLonely07?ref_src=twsrc%5Etfw

क्यों किया Suicide ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम बालागुरुगन (Balagurugan) था। वे पिछले कुछ दिनों से परेशान था और बीती शाम 6 बजे सुसाइड कर लिया। बालागुरुगन (Balagurugan) के इस कदम के पीछे की वजह उसके घर में चल रही परेशानी और नौकरी का ना होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के समय से ही बालामुरुगन अपने पर‍िवार के साथ रह रहा था।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बालामुरुगन (Balagurugan) ने सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कर रखा था और चेन्नई के किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई और वे पने घर लौट आया था और तबसे वह अपने पर‍िवार के साथ ही था। उसने बीते दिन लगभग 4 बजे खुद को कमरे में बंद कर लिया था। जब दरवाजा खोला गया तो वह मृत पाया गया। बता दें बालामुरुगन ट्व‍िटर पर पिछले चार दिनों से वह डिप्रेशन से जुड़ी बाते शेयर कर रहा था लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं था कि वे ऐसा कदम उठा सकता है।
 

Home / Hot On Web / Thalapathy Vijay के फैन ने किया Suicide, जानें क्या थी आत्महत्या की वजह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो